Move to Jagran APP

₹3000 से कम में बेस्ट टेक गिफ्ट, इस दिवाली अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को दें तोहफा

दिवाली के मौके आप अपने चाहने वालों को ₹3000 रुपये से कम में आने वाले कई टेक गैजेट्स गिफ्ट में दे सकते हैं। आप चाहें तो ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही ईयरबड्स और पावरबैंक भी अच्छा ऑप्शन है। यहां तीन हजार से कम में आने वाले कुछ बेस्ट टेक गिफ्ट आइडियाज के बारे में बताने वाले हैं।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Wed, 23 Oct 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
दिवाली पर अपनों को गिफ्ट करें ये टेक गिफ्ट
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली के मौके पर हर कोई अपने चाहने वालों को कुछ न कुछ गिफ्ट करता है। ऐसे में अगर आप भी कुछ ऐसे दिवाली टेक गिफ्ट तलाश रहे हैं, जो कम कीमत में मिल जाएं और अच्छे भी हों, तो यहां आपके लिए कुछ ऐसे टेक गिफ्ट आइडियाज लेकर आए हैं, जिन्हें 2000 से 3000 रुपये के बजट में खरीदकर अपने चाहनों वालों को दिवाली पर गिफ्ट कर सकते हैं।

JioPhone Prima 2 4G

दिवाली के मौके पर अगर आप अपने पिताजी के लिए कोई अच्छा सा गिफ्ट तलाश रहे हैं तो उनके लिए JioPhone Prima 2 4G फीचर फोन अच्छा हो सकता है। यह फोन भले ही कीपैड है, लेकिन काम सारे एंड्रॉइड वाले ही करता है। इसमें 4G कनेक्टिविटी दी गई है। फोन में आप वॉट्सऐप, यूट्यूब और फेसबुक चला सकते हैं। इसमें जियो सिनेमा और जियो सावन भी चलता है। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 2,799 रुपये में खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord Buds 3 Pro

2,799 रुपये में फ्लिपकार्ट पर मिल रहे वनप्लस ईयरबड्स को खरीदकर गिफ्ट करना भी कोई बुरा ऑप्शन नहीं है। 3000 रुपये से कम के बजट में इनमें अच्छी ऑडियो क्वालिटी मिलती है। साथ ANC सपोर्ट भी दिया गया है। अपने दोस्त या किसी रिश्तेदार को इन्हें गिफ्ट करेंगे तो वह जरूर खुश हो जाएंगे।ॉ

Power Bank

आपके करीबी को लाइट न होने की स्थिति में दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इसके लिए आप इस दिवाली उन्हें 3000 रुपये से कम में आने वाला पावरबैंक गिफ्ट कर सकते हैं। इस प्राइस रेंज में कई पावरबैंक आपको मिल जाएंगे। Xiaomi Power Bank 4i भी खरीदा जा सकता है। 20,000 mAh की क्षमता वाला यह पावरबैंक आपके फोन को चार बार चार्ज कर सकता है।

ब्लूटूथ स्पीकर

आप चाहें तो ब्लूटूथ स्पीकर भी गिफ्ट कर सकते हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट 3000 रुपये से कम में कई स्पीकर आपको मिल जाएंगे। boAt Stone 350 Pro फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये में बिक्री के लिए मौजूद है। इसमें कई कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसके साथ ही ZEBRONICS ZEB-Sound Feast स्पीकर भी 3000 रुपये से कम में फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है।

स्मार्टवॉच

3000 रुपये से कम में कई स्मार्टवॉच भी आपको मिल जाएंगी। जिन्हें आप अपने दोस्त, रिश्तेदार और करीबियों को गिफ्ट कर सकते हैं। आपको बॉट, नॉइज और अमेजफिट कई स्मार्टवॉच 3000 रुपये से कम में मिल जाएंगी। 

यह भी पढ़ें- Redmi A4 5G Price: क्या होगी Xiaomi के सबसे सस्ते 5G फोन की कीमत, 50MP रियर कैमरा के साथ होगा लॉन्च