Move to Jagran APP

BGMI 3.2 Update: बीजीएमआई यूजर्स को जल्द मिलेगा नया अपडेट, मिलेंगे नए मोड और जबरदस्त फीचर्स

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) के लिए जल्द नया अपडेट रिलीज किया जाएगा। बीजीएमआई मोबाइल गेम डेवलपर क्राफ्टन अपने गेम के लिए हर दो महीने में अपडेट जारी करता है। अपडेट के साथ गेम में नए फीचर्स मोड और मैप्स को जोड़ने के साथ-साथ गेम में मौजूद खामियों को दूर किया जाता है। यहां हम बीजीएमआई गेम के नए अपडेट की संभावित रिलीज डेट के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Published: Thu, 09 May 2024 05:39 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 08:00 PM (IST)
BGMI 3.2 Update इस महीने के अंत तक रिलीज होने की संभावना

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर बैटल रोयाल गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) के लिए जल्द नया अपडेट रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो BGMI के लिए यह नया अपडेट इस महीने के अंत तक जारी किया जा सकता है।

loksabha election banner

मोबाइल गेम को मिलने वाले इस अपडेट को BGMI 3.2 Update नाम दिया गया है। यहां हम आपको बीजीएमआई के अपकमिंग अपडेट के अपकमिंग फीचर्स और संभावित रिलीज डेट के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

BGMI 3.2 Update संभावित रिलीज डेट

BGMI डेवलपर क्राफ्टन अपने गेम के लिए हर दो महीने में अपडेट रिलीज करता है। इस अपडेट के जरिए गेम में नए फीचर्स, मोड और गेम की खामियों को दूर किया जाता है। इसके साथ ही अपडेट से गेम के फीचर्स को बेहतर करने में मदद मिलती है।

बीजीएमआई के पिछले दो अपडेट टाइमलाइन को फॉलो करें तो BGMI 3.2 अपडेट को इस महीने के अंत तक रिलीज किया जा सकता है। हालांकि क्राफ्टन ने फिलहाल नए अपडेट के लिए कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Realme GT 6T: गेमर्स के लिए रियलमी ला रहा एक तगड़ा स्मार्टफोन, Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट से होगा लैस

BGMI 3.2 Update : अपकमिंग फीचर्स

Mecha Fusion: बीजीएमआई के मेचा फ्यूजन मोड में यूजर्स अपने कैरेक्टर्स रोबोट्स में बदल सकते हैं। रोबोट में ट्रांसफॉर्म होने के बाद कैरेक्टर्स की पावर जबरदस्त बढ़ जाती है। इसके साथ ही उनके कई तरह की नई कैपेबिलिटीज भी मिलती हैं।

POI: अपकमिंग अपडेट के साथ गेम मैप में नया मिस्टीरियस पॉइन्ट ऑफ इंटरेस्ट भी आएगा। यानी इस गेम में एक्सप्लोर करने वाले यूजर्स को बेहतर लूट ऑफर करता है।

Jetpacks: गेम के नए अपडेट में कैरेक्टर्स को उड़ान भरने के लिए Jetpacks ऑफर किए जाएंगे। य जैकपैक्स गेम के मैप्स में अलग-अलग जगह मिलेंगे।

Self-Rescue Kit: जैसा कि इसके नाम से पता चलता है कि यह इमरजेंसी की स्थिति में काम आएगा। इस किट की मदद से यूजर्स टीम बैटल में बिना अपने साथियों के मदद के गेम में वापसी कर पाएंगे। यह नया फीचर काफी काम आएगा।

यह भी पढ़ें: Qualcomm ने लैपटॉप के लिए लॉन्च किया Snapdragon X Plus प्रोसेसर, दमदार परफॉर्मेंस के साथ मिलेगी AI की ताकत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.