Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BGMI और ओलंपिक मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के बीच पार्टनरशिप, गेमर्स को गोल्डन आउटफिट के साथ मिलेंगे खास रिवार्ड्स

Neeraj Chopra in BGMI ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा पॉपुलर बैटल रोयाल गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) में दिखाई देंगे। गेम में स्पेशल लकी ट्रेजर क्रेट जीत कर गेमर्स नीरज चोपड़ा की गोल्ड कॉस्ट्यूम जीत सकते हैं। इसके साथ ही प्लेयर्स पैराशूट और गन स्किन के साथ कई अन्य रिवार्ड जीत सकते हैं। गेम में शामिल यह स्पेशल क्रेट 23 अगस्त तक लाइव रहेगी।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 08 Aug 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
गोल्डन अवतार में नजर आएंगे नीरज चोपड़ा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर बैटल रोयाल गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) में एथलीट नीरज चोपड़ा का आउटफिट आया है। मोबाइल गेम बीजीएमआई में लकी ट्रेजर नाम से शामिल किया गया है। इसके साथ ही इसमें कई खास रिवार्ड्स भी शामिल हुए हैं। इस क्रेट में प्लेयर्स को गन और पैराशूट स्किन कलेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा। BGMI अपने गेम में यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए अपडेट के साथ-साथ इस तरह के स्पेशल इवेंट जोड़ता रहता है।

Lucky Treasure क्रेट क्या मिलेगा खास

क्राफ्टन ने बीजीएमआई गे में जुलाई महीने के अंत में स्पेशल लकी ट्रेजर क्रेट शामिल किया था। यह क्रेट 23 अगस्त तक लाइव रहेगा। इस क्रेट के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो गेमर्स को स्पेशल पैराशूट और गन स्किन के साथ ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता एथलीट नीरज चोपड़ा का स्पेशल गोल्डन आउटफिट भी मिलेगा। 

गेम में दूसरे प्लेयर से अलग दिखने के लिए कस्टम स्किन और कॉस्ट्यूम काम आते हैं। क्रेट को ओपन करने के लिए प्लेयर्स को इन-गेम करेंसी (यूसी) का इस्तेमाल करना होता है। एक बार क्रेट के लिए 40 UC ड्रॉ करने होंगे। इसके साथ ही 10 बार ड्रॉ करने पर सभी रिवार्ड्स मिल जाएंगे।

क्रेट ओपन करने पर मिलने वाले रिवार्ड्स

1. देसी ब्लास्टर UMP45

2. जेव वॉरियर सेट

3. स्पीडस्टर जेव सेट

4. स्पीडस्टर जेव हेडगियर

5. जेव वॉरियर हेडगियर

6. मिस्टिक ऑरम पैराशूट

नीरज चोपड़ा क्रेट से रिवार्ड पाने का तरीका

BGMI में नीरज चोपड़ा क्रेट से रिवार्ड जीतने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में इंस्टॉल बीजीएमआई गेम का लेटेस्ट अपडेट इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद आपको गेम के होम स्क्रीन पर इवेंट सेक्शन पर जाना होगा।

होम स्क्रीन के बाईं ओर आपको लकी ट्रेजर क्रेट का ऑप्शन दिखेगा। इसके लिए आवश्यक UC का पेमेंट कर आप क्रेट ओपन कर पाएंगे। इसके बाद ड्रॉ हो ही आपको रिवार्ड मिल जाएगा, जिन्हें आप गेम में यूज कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: BGMI Tips: इन 5 चीजों को कर लिया फॉलो तो बीजीएमआई में बनेंगे प्रो गेमर, बड़े काम के हैं ये टिप्स