Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BGMI Awards 2024: क्राफ्टन ने की BGMI अवार्ड्स 2024 की घोषणा, जानिए क्या मिलेगा खास?

प्लेयर्स के पास इसमें भाग लेने का मौका है क्योंकि मुख्य कार्यक्रम को खेल के भीतर लाइव स्ट्रीम किया जाता है। प्लेयर्स BGMI में लॉग इन कर सकते हैं मिशन पूरा कर सकते हैं और टोकन प्राप्त कर सकते हैं जिनका उपयोग अपने पसंदीदा लोगों को वोट देने के लिए किया जा सकता है। इसमें प्लेयर्स पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 14 Jun 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
बीजीएमआई प्लेयर्स को इस दौरान पार्टिसिपेट करने का मौका मिलेगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। क्राफ्टन इंडिया ने पहली बार BGMI अवार्ड्स 2024 की घोषणा की है। इसमें मॉर्टल, लोलज, डायनमो, पायल, काशवी और अन्य जैसे लोकप्रिय यूट्यूबर्स सहित कई लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

कब शुरू होगा इवेंट?

इस गेमिंग इवेंट में कई पॉपुलर यूट्यूबर हिस्सा लेंगे। इन्हें तीन कैटेगरी में बांटा गया है। जिसमें ईस्पोर्ट्स गेम चेंजर्स, फैशन के दीवाने और ओड क्रिएटर्स शामिल हैं। इस कार्यक्रम में मॉर्टल, लोलज, डायनमो, पायल, काशवी, जोनाथन, स्काउट और गोबलिन जैसे प्रभावशाली लोग मौजूद रहेंगे। 3 जून से 6 जून तक गोवा में ऑफलाइन BGMI अवार्ड्स प्री-शो ने इस कार्यक्रम की शुरुआत की।

प्लेयर्स के पास पार्टिसिपेट करने का मौका

प्लेयर्स के पास उत्साह में भाग लेने का मौका है क्योंकि मुख्य कार्यक्रम को खेल के भीतर लाइव स्ट्रीम किया जाता है। प्लेयर्स BGMI में लॉग इन कर सकते हैं, मिशन पूरा कर सकते हैं और टोकन प्राप्त कर सकते हैं जिनका उपयोग अपने पसंदीदा लोगों को वोट देने के लिए किया जा सकता है।

जोड़ क्रिएटर वोटिंग: 8 जून - 18 जून

फैशन के दीवाने वोटिंग: 21 जून - 1 जुलाई

ईस्पोर्ट्स गेम चेंजर्स वोटिंग: 4 जुलाई - 14 जुलाई

कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम कम्यूनिटी के प्रभावशाली लोगों को वोट देकर और उनका सपोर्ट करके प्लेयर्स अवार्ड्स जीत सकते हैं। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि BGMI अमेजिंग गेमिंग कम्यूनिटी के बीच इस इवेंट के जरिये पसंदीदा कंटेंट क्रिएटर्स से जोड़ना है। अपने पसंदीदा प्रभावशाली लोगों के लिए वोट करने, BGMI अवार्ड्स 2024 में मुकाबला करने और भारत के सबसे रोमांचक गेमिंग फेस्टिवल में भाग लेने का प्लेयर्स के पास सुनहरा मौका है।

ये भी पढ़ें- BGMI 3.2 Update: बीजीएमआई यूजर्स को जल्द मिलेगा नया अपडेट, मिलेंगे नए मोड और जबरदस्त फीचर्स