Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खाली बर्तन ज्यादा... MapMyIndia के नोटिस पर भाविश अग्रवाल का जवाब, कहा- सही समय पर उनसे निपटेंगे

भाविश अग्रवाल ने मैपमाईइंडिया के आरोपों का करारा जवाब दिया है। इन्होंने कहा कि उनकी छवि को खराब करने के लिए ओला इलेक्ट्रिक IPO से पहले खूब शोर मचाया गया। जबकि इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। ओला के सीईओ ने कहा खाली बर्तन ज्यादा शोर मचाते हैं। हम उनको जवाब दे चुके हैं। जिस पर अभी तक उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sun, 18 Aug 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने मैपमाईइंडिया को जवाब दिया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। कुछ दिन पहले MapMyIndia ने ओला पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कंपनी ने ओला कैब्स के मैप को तैयार करने में उसके डेटा का इस्तेमाल किया है। अब इस पर ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने भी करारा जवाब दिया है। भाविश ने इवेंट संकल्प के दौरान की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बातें कही हैं।

MapMyIndia के दावे अवसरवादी

भाविश अग्रवाल ने कहा इन दावों में दूर-दूर तक कोई सच्चाई नहीं है। मैपमाईइंडिया ने जो किया, उसका कोई मतलब नहीं बनता है। हम उनको अच्छे से जवाब देंगे, बस इसके लिए सही समय का इंतजार है। इन्होंने कहा खाली बर्तन ज्यादा शोर मचाते हैं, ओला की छवि को खराब करने के लिए उन्होंने IPO आने से पहले खूब शोर मचाया और अवसर तलाशने की कोशिश की। भाविश ने कहा हम उन्हें जवाब दे चुके हैं, लेकिन अभी तक इस पर उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें, इस नोटिस के बाद ओला इलेक्ट्रिक के प्रवक्ता का भी जवाब आया था। ओला ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स में किए गए दावों पर ओला अपना पक्ष रखना चाहता है। हम साफतौर पर यह बताना चाहते हैं कि ये आरोप झूठे, दुर्भावनापूर्ण और भ्रामक हैं। इनमें किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है।

सीई इंफो सिस्टम्स ने भेजा था नोटिस

मैपमाईइंडिया ने बीते दिनों ओला इलेक्ट्रिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि ओला कैब्स के लिए जो मैप बनाया गया है, उसमें ज्यादातर उनके डेटा का इस्तेमाल हुआ है। अपने फायदे के लिए ओला ने उनके क्लाइंट के डेटा का उपयोग किया है, जो कि पूरी तरह से गलत है। कानूनी नोटिस में मैपमाईइंडिया ने कहा था कि ओला ने समझौते की शर्तों का उल्लघंन किया है।

2021 में ओला और मैपमाईइंडिया का समझौता?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओला ने अपने एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में नेविगेशन सर्विस देने के उद्देश्य से मैपमाईइंडिया के साथ साझेदारी की थी।