Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लाइन में लगने का झंझट खत्म! 10 मिनट से भी कम में iPhone 16 डिलीवर कर रही टाटा की कंपनी

टाटा एंटरप्राइज के बिगबास्केट ने महज 7 मिनट में आईफोन 16 डिलीवर किया है। सुबह 8 बजे ऑर्डर किया गया और 8 बजकर 7 मिनट पर iPhone 16 डिलीवर कर दिया गया। आज से भारत में आईफोन 16 की डिलीवरी शुरू हुई है। सीरीज को इसी महीने 9 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया गया था। इस बारे में बिगबास्केट के सीईओ ने भी पोस्ट किया है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 20 Sep 2024 12:11 PM (IST)
Hero Image
सिर्फ 7 मिनट में होगी आईफोन 16 की डिलीवरी

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। iPhone 16 सीरीज के लिए भारत में डिलीवरी शुरू हो चुकी है। नई सीरीज को इसी महीने 9 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया गया था। अब टाटा एंटरप्राइज के बिगबास्केट (Bigbasket) ने महज 7 मिनट में आईफोन 16 डिलीवर करने का रिकॉर्ड बनाया है।

सिर्फ 7 मिनट में iPhone डिलीवर

बिगबास्केट ने सुबह 8:00 बजे दिए गए iPhone 16 के ऑर्डर को सुबह 8 बजकर 7 मिनट पर बेंगलुरु के कोरमंगला में एक ग्राहक को सफलतापूर्वक डिलीवर किया। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने इतनी जल्दी आईफोन डिलीवर किया हो। जिस कस्टमर को iPhone 16 दस मिनट से भी कम में डिलीवर हुआ। वे लंबे समय से बिगबास्केट इस्तेमाल कर रहे हैं।

क्रोमा के साथ साझेदारी

ग्राहकों को जल्द से जल्द iPhone 16 डिलीवर करने के लिए बिगबास्केट (Bigbasket) ने भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा के साथ साझेदारी की है। इस बारे में बिगबास्केट के को-फाउंडर और सीईओ ने लिंक्डइन पर पोस्ट किया। इन्होंने लिखा- हम आपको सुबह की कॉफी से भी ज्यादा तेजी से लेटेस्ट iPhone उपलब्ध करा रहे हैं।

सुबह 8:00 बजे हमारा पहला iPhone 16 ऑर्डर Bigbasket Now पर ऑर्डर हुआ और सुबह 8:07 बजे तक यह हमारे ग्राहक के हाथों में था, साथ में चॉकलेट भी थी जो डील को और भी बेहतर बना रही थी।

सिर्फ किराने तक नहीं सीमित

हाँ, चेकआउट से लेकर अनबॉक्सिंग तक सिर्फ 7 मिनट। इन्होंने लिखा दोस्तों हम सिर्फ किराने का सामान नहीं बेचते। जब हम फास्ट डिलीवरी की भरोसा देते हैं, तो उसे करके भी दिखाते हैं। देखते रहिए और भी बहुत कुछ आने वाला है।

ये भी पढ़ें- iPhone 16 सीरीज का लोगों पर दिखा क्रेज, दिल्ली-मुंबई में सुबह से Apple Store के बाहर खड़े रहे हजारों फैन्स