Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Black Friday Sale 2022: Samsung और Tata CLiQ जैसे ब्रांड्स दे रहे हैं भारी डिस्काउंट, चेक करें ऑफर और डील

Black Friday sale 2022 ब्लैक फ्राइडे अमेरिका में थैंक्सगिविंग के बाद के शुक्रवार को मनाया जाता है। इस मौके पर प्रोडक्टस् पर भारी छूट मिल रही है। बता दें कि ब्लैक फ्राइडे क्रिसमस शॉपिंग सीजन की शुरुआत का प्रतीक है।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Tue, 22 Nov 2022 03:23 PM (IST)
Hero Image
Black Friday sale soon to start in India, check the details

नई दिल्ली टेक डेस्क।Black Friday sale 2022: ब्लैक फ्राइडे सेल के लिए प्लेटफॉर्म पूरी तरह से तैयार है और भारत में ब्रांड भी इसके लिए कमर कस रहे हैं। ब्लैक फ्राइडे अमेरिका में थैंक्सगिविंग के बाद के शुक्रवार को संदर्भित करता है और सामानों पर भारी छूट के लिए प्रसिद्ध है। यह क्रिसमस खरीदारी की शुरुआत होती है। बता दें कि थैंक्सगिविंग संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में नेशनल हॉलीडे है और पिछले साल की फसल और अन्य आशीर्वादों के लिए मनाया जाता है। थैंक्सगिविंग हर साल नवंबर में चौथे गुरुवार को मनाया जाता है। इस साल ब्लैक फ्राइडे 25 नवंबर को मनाया जाएगा।

Tata CLiQ Luxury Sale

ब्लैक फ्राइडे सेल से पहले, Tata CLiQ Luxury ने 23 नवंबर से 28 नवंबर, 2022 तक अपनी वार्षिक ब्लैक फ्राइडे सेल की मेजबानी करने की घोषणा की है। इस सेल में वैश्विक और भारतीय लक्ज़री और प्रीमियम ब्रांडों पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे। इस सेल के तहत, प्लेटफॉर्म घड़ियों, आभूषणों कटैगरी सहित अन्य सभी कटैगरी में छूट दे रहा है।

Tata CLiQ Luxury की बिजनेस हेड गीतांजलि सक्सेना ने कहा कि ब्लैक फ्राइडे सेल हमारे प्रमुख आयोजनों में से एक है। सभी कटैगरी में प्रीमियम और लक्ज़री ब्रांडों पर पहले कभी नहीं देखे गए ऑफर्स के साथ, हम अपने कंज्युमर्स को इस साल अपने पसंदीदा ब्रांडों से गिफ्ट की खरीदारी करके अपनी यात्रा और विकास का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

यह भी पढ़ें - Apple के इस iPhone पर मिल रहा 7000 रुपये से अधिक का डिस्काउंट, यहां जानें क्या हैं ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

बता दें कि टाटा क्लिक लग्जरी ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट भी देगी। यह ऑफर 23-28 नवंबर 2022 तक वैध है।

Samsung Black Friday sale

सैमसंग अपनी ब्लैक फ्राइडे सेल के तहत भी छूट दे रहा है और ये ऑफर स्मार्टफोन, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और टेलीविजन सहित सभी कटैगरी में उपलब्ध होंगे। सैमसंग प्रमुख बैंकों के डेबिट/क्रेडिट कार्ड पर 20 प्रतिशत तक का तत्काल कैशबैक और अपने ऐप के जरिए खरीदारी पर 5,000 रुपये तक की छूट दे रहा है। अन्य ऑफर में बाय मोर सेव एक्स्ट्रा फाइव पर्सेंट ऑफर भी शामिल है।

डेनियल वेलिंगटन भी ब्लैक फ्राइडे सेल डिस्काउंट के साथ सामने आया है और घड़ियों और गहनों सहित चुनिंदा वस्तुओं पर 50 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। यह सेल 28 नवंबर तक ऑनलाइन और इन-स्टोर दोनों माध्यमों से उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें -आपके iPhone पर नहीं चल रहे ये जरूरी ऐप्स? जानिए क्या है इसकी वजह, यहां देखें पूरी लिस्ट