Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amoled डिस्प्ले और eSim कनेक्टिविटी के साथ boAt ने लॉन्च की प्रीमियम स्मार्टवॉच, जानें खूबियां

बॉट लाइफस्टाइल के द्वारा एक प्रीमियम स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया गया है। इसमें ई-सिम कनेक्टिविटी का इस्तेमाल किया गया है। स्लीक राउंड डिजाइन और एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश की गई इस स्मार्टवॉच में कई शानदार खूबियां दी गई हैं। इसमें जो बैटरी मिलती है वह 7 दिनों का बैकअप दे सकती है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Tue, 09 Jan 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
eSim कनेक्टिविटी के साथ boAt ने प्रीमियम स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप नई स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो हाल ही में बॉट लाइफस्टाइल के द्वारा एक प्रीमियम स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया गया है। इसमें ई-सिम कनेक्टिविटी का इस्तेमाल किया गया है। स्लीक राउंड डिजाइन और एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश की गई इस स्मार्टवॉच में क्या खूबियां दी गई हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं।

boAt Lunar Pro LTE के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.39 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसमें अपने हिसाब से वॉच फेस को कस्टमाइज कर सकते हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, Spo2, मैनस्ट्रूअल साइकिल और 100 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इसमें इन-बिल्ट-जीपीएस दिया जाता है।

पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए स्मार्टवॉच को आईपी 68 की मानक रेटिंग प्रदान की गई है। कंपनी दावा करती है कि इसमें जो बैटरी दी गई है उसे सिंगल चार्जिंग में 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। जबकि ई-सिम कॉलिंग के साथ यह दो दिन का बैकअप दे सकती है।

ये भी पढ़ें- CES 2024 इवेंट में पहले दिन लॉन्च हुए ये गैजेट्स, Transparent TV और ROG Phone 8 सीरीज सहित शामिल हैं ये ना

ये हैं अन्य खूबियां

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, क्विक डायल पैड, वाइस असिस्टेंट, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल और वैदर अपडेट्स दिए गए हैं। दिलचस्प बात है कि इस स्मार्टवॉच में ई-सिम कनेक्टिविटी की सुविधा देने के लिए बॉट ने जियो के साथ पार्टनरशिप की है। निकट भविष्य में इसको एयरटेल यूजर्स के लिए भी पेश किया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को स्लीक ब्लैक और रिफाइंड ब्राउन कलर के साथ 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे कंपनी की आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट स खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- CES 2024: स्विच ऑफ करते ही सामने से गायब हो जाएगी टीवी, LG के अनोखे ट्रांसपेरेंट SmartTV की खूबियां कर देंगी हैरान