Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bold Care को-फाउंडर ने शेयर की डेबिट कार्ड डिटेल, अमेजन, जोमैटो से फ्री खरीदें सामान

बोल्ड केयर के को-फाउंडर Rahul Krishnan ने सोशल मीडिया पर अपने डेबिट कार्ड की डिटेल शेयर की हैं। इन्होंने अजनबियों को अपने पैसे से चीजें खरीदने के लिए आमंत्रित किया ताकि वे सेक्सटंबर मना सकें। उन्होंने इसका फायदा उठाने का तरीका भी बताया है। कृष्णन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना एसबीआई डेबिट कार्ड नंबर एक्पायरी डेट और सिक्योरिटी कोड साझा किया

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 03 Sep 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
कृष्णन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना डेबिट कार्ड नंबर शेयर किया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Bold Care के को-फाउंडर Rahul Krishnan ने सोशल मीडिया पर अपने डेबिट कार्ड की डिटेल शेयर की हैं। इन्होंने अजनबियों को अपने पैसे से चीजें खरीदने के लिए आमंत्रित किया ताकि वे सेक्सटंबर मना सकें। उन्होंने इसका फायदा उठाने का तरीका भी बताया है।

कृष्णन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना एसबीआई डेबिट कार्ड नंबर, एक्पायरी डेट और सिक्योरिटी कोड साझा किया उन्होंने कहा कि वह अजनबियों के बिल का पेमेंट करेंगे और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वेरिफिकेशन के लिए ओटीपी साझा करेंगे। इसके लिए पहले मेन ट्वीट का रिप्लाई करना होगा। इनके पोस्ट पर 24 घंटे में 3 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं।

the security code is 207

happy sextember everyone! 🥳🥳

— Rahul Krishnan (@oneandonlyrk) September 2, 2024

इन्होंने कुछ लोगों को एक्स हैंडल के जरिये ओटीपी शेयर भी किया है। Rahul Krishnan ने अमेजन, स्विगी, जोमैटो और मिंत्रा पर चीजें खरीदने वाले लोगों के बिल का पेमेंट किया। ओटीपी शेयर करना शुरू करने के चार घंटे बाद कृष्णन ने अपने फॉलोअर्स को बताया कि कार्ड में अभी भी 3 लाख रुपये बचे हैं, जिनका इस्तेमाल खरीदारी के लिए किया जा सकता है।

इसके बाद उन्होंने ओटीपी शेयर करने में एक और घंटा बिताया। आखिरकार उन्होंने तब ऐसा करना बंद कर दिया, जब उनका नंबर ब्लॉक हो गया।