Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BookMyShow सर्विस ठप होने से यूजर्स हुए परेशान, Coldplay कॉन्सर्ट की वजह से आई दिक्कत

फिल्में और एंटरटेनमेंट से जुड़े प्रोग्रामों के टिकट बुक करने के लिए पॉपुलर BookMyShow की रविवार को सर्विस ठप हो गई। प्लेटफॉर्म के ठप होने की जानकारी यूजर्स ने एक्स के जरिये दी। वहीं कुछ ही देर में यह गूगल पर भी तेजी से ट्रेंड करने लगा। हालांकि कुछ समय सर्विस ठप रहने के बाद फिर से प्लेटफॉर्म ने सुचारू से काम करना शुरू कर दिया है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sun, 22 Sep 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
फिर से शुरू हुई बुक माय शो की सर्विस

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। फिल्में और एंटरटेनमेंट से जुड़े प्रोग्रामों के टिकट बुक करने के लिए पॉपुलर BookMyShow की रविवार को सर्विस ठप हो गई। प्लेटफॉर्म के ठप होने की जानकारी यूजर्स ने एक्स के जरिये दी। वहीं कुछ ही देर में यह गूगल पर भी तेजी से ट्रेंड करने लगा। हालांकि कुछ समय सर्विस ठप रहने के बाद फिर से प्लेटफॉर्म ने सुचारू से काम करना शुरू कर दिया है। 

क्यों आई दिक्कत

बुकमायशो की सर्विस ठप होने के पीछे की वजह Coldplay कॉन्सर्ट है। पूरी दुनिया में पॉपुलर इस म्यूजिक बैंड की लोकप्रियता भारत में भी हाई-लेवल की है। आज से इसके लिए टिकट सर्विस शुरू हुई है। भारत में इसके आयोजन को लेकर यूजर्स के बीच खास क्रेज है और यही क्रेज टिकट बुकिंग से पता चल रहा है।

एक्स और गूगल पर करने लगा ट्रेंड

बुकमायशो आउटेज की जानकारी यूजर्स ने एक्स के जरिये दी है। कुछ ही देर में एक्स पर #बुकमायशो ट्रेंड करना लगा। लोगों ने इससे जुड़े मीम शेयर करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं गूगल पर भी खबर लिखे जाने तक 500K सर्च हैं। 

फिर बहाल हुई सर्विस

बुकमायशो सर्विस ठप होने की वजह से यूजर्स को ज्यादा देर दिक्कत नहीं हुई। कुछ मिनट आउटेज रहने के बाद सर्विस फिर से शुरू हो गई।