Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BSNL ने लॉन्च किया बंपर बचत वाला नया रिचार्ज प्लान, फायदे जान खुशी से उछल पड़ेंगे आप

BSNL 797 Rupees Prepaid Recharge Plan अगर आप भारतीय संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) यानी बीएसएनएल के प्रीपेड यूजर्स हैं तो ये खबर आपका दिन बनाने वाली है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को फ्री डेटा कॉलिंग और एसएमएस जैसे फायदे कम कीमत पर ऑफर किए जा रहे हैं। प्लान की वैलिडिटी 300 दिन है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 22 Jun 2023 04:30 PM (IST)
Hero Image
BSNL 797 Rupees Prepaid Recharge Plan With 300 Days Validity And 2GB Data per day for 60 days

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। अगर आप बीएसएनएल (Bharat Sanchar Nigam Limited) के प्रीपेड यूजर हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है।

दरअसल कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को 300 दिन की वैलिडिटी के साथ लाया गया है। यानी अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान को पसंद करते हैं तो आपका काम कम कीमत पर ही बनने वाला है।

बीएसएनएल के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान की क्या है कीमत?

बीएसएनएल के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत की बात करें तो यह प्लान साल भर की वैलिडिटी के साथ 800 रुपये से कम में लॉन्च किया गया है। रिचार्ज प्लान की कीमत 797 रुपये है।

नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में क्या बेनेफिट्स मिलते हैं?

बीएसएनएल के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस रिचार्ज पैक के साथ यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा का फायदा मिलता है। डेटा खत्म के बाद यूजर स्लो स्पीड 40kbps के साथ अनलिमिटेड डेटा का मजा ले सकता है।

इसी तरह यूजर को 100 एसएमएस पर डे का बेनेफिट भी मिलता है। यहां आपकी जानकारी के लिए बताना जरूरी है कि कंपनी अपने यूजर्स के फ्री कॉलिंग, डेटा और एसएमएस जैसे फायदे केवल प्लान के पहले दो महीने ( 60 दिन) की वैलिडिटी के साथ ही ऑफर करती है। हालांकि, प्लान 300 दिन तक एक्टिव रहता है।

किन यूजर्स के काम का है नया रिचार्ज प्लान?

बीएसएनएल का नया रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जिन्हें, डेटा, कॉलिंग और एसएमएस की कोई खास जरूरत नहीं होती। यह प्लान घर के बुजुर्ग या ऐसे यूजर जिनके पास दो सिम हैं, के लिए काम का प्लान हो सकता है।