Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BSNL का 365 दिन वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 5 रुपये प्रतिदिन से कम में बनेगी बात

बीएसएनएल यूजर हैं और सालभर के लिए कोई ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें कॉलिंग एसएमएस और डेटा बेनिफिट मिलते हों। साथ में खर्च भी कम हो तो आपके लिए कंपनी कई किफायती प्लान ऑफर करती है। जो पूरे साल सिम एक्टिवेट रखने का काम करते हैं और अच्छे बेनिफिट भी ऑफर करते हैं। आइए जानते हैं इन प्लान की डिटेल।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
सिर्फ 779 रुपये में पूरे साल की वैलिडिटी

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। BSNL की तरफ से सालभर की वैलिडिटी के लिए कई किफायती रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए आता है जिन्हें 365 दिन कॉलिंग करनी होती है और डेटा भी चाहिए होता है। इसमें डेली डेटा पैक खत्म होने के बाद अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है। BSNL के एनुअल प्लान में और भी कई तगड़े बेनिफिट ऑफर किए गए हैं।

365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान में पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें सालभर के लिए लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा के साथ 2 जीबी डेटा रोजाना मिलता है। जब डेली डेटा पैक खत्म हो जाता है तो उसके बाद स्पीड 80 kbps रह जाती है। पहले 60 दिन के लिए रोजाना 100 एसएमएस प्रतिदिन भेजने की सुविधा मिलती है।

इस प्लान को खासतौर से उन लोगों के लिए पेश किया जाता है, जिन्हें पूरे साल सिम एक्टिव रखने के लिए सस्ता प्लान चाहिए। इस प्लान के लिए आपको सिर्फ 779 रुपये खर्च करने होते हैं।

1999 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल यह प्लान भी सालभर वैलिडिटी के लिए आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है, आप जी-भरकर बात कर सकते हैं। इसमें कुल 600 जीबी डेटा रोलआउट किया जाता है, साथ में 30 दिन के लिए फ्री BSNL ट्यून भी मिल रहा है। इसमें रोजाना 100 एसएमएस भेज सकते हैं।

2399 रुपये वाला प्लान

2399 रुपये वाले प्लान में भी 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 2जीबी डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन भेजने की सुविधा मिलती है। इसमें 30 दिन के लिए फ्री BSNL ट्यून भी सेट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- आज से बदल गए नियम, टेलीकॉम कंपनियों की मनमानी पर लगेगी लगाम; स्पैम कॉल से भी छुटकारा