Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

9 हजार रुपये में मिल रहा है iPhone SE,ऑनलाइन खरीदारी वालों की मौज, धमाकेदार ऑफर का फटाफट उठाएं लाभ

इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्स अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए वैलेंटाइन सेल में आईफोन सस्ता दे रहे हैं। आईफोन के अलग- अलग मॉडल पर ग्राहकों को शानदार डील ऑफर की जा रही है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 12 Feb 2023 12:39 PM (IST)
Hero Image
Bumper Discount On iPhone SE Flipkart Valentine Sale, Pic courtesy- flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आईफोन पर ई-कॉमर्स कंपनियां इन दिनों अच्छी डील ऑफर कर रही हैं। वैलेंटाइन वीक चल रहा है ऐसे में कंपनियां आईफोन के अलग- अलग मॉडल पर धमाकेदार छूट ऑफर कर रही है। अगर हम कहें कि आप मात्र 9 हजार रुपये देकर आईफोन को अपना बना सकते हैं तो आपको भी एक पल के लिए इस बात पर यकीन नहीं होगा।

हम एकदम सच बोल रहे हैं, अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो ये ऑफर आपके लिए ही है। जी हां, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आईफोन 9 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

iPhone SE पर मिल रही है धमाकेदार डील

आईफोन निर्माता कंपनी का iPhone SE (64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट) 39,900 रुपये की मार्केट प्राइस पर आता है। वहीं फ्लिपकार्ट पर इसी मॉडल को 27 प्रतिशत डिस्काउंट पर 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसी तरह iPhone SE के 128 जीबी मॉडल को 32,990 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

        

जबकि iPhone SE के 128 जीबी मॉडल की मार्केट प्राइस 44,900 रुपये है। कंपनी 128 जीबी मॉडल पर 26 प्रतिशत की छूट दे रही है। इसके अलावा कंपनी आईफोन की खरीदारी पर बैंक ऑफर भी दे रही है।

वैलेंटाइन डील का फटाफट उठा लें फायदा

यही नहीं अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी एप्पल के इस मॉडल पर शानदार डील भी ऑफर कर रही है। फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone SE को 8990 रुपये में बेचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट की ओर से वैलेंटाइन डील ऑफर की जा रही है। अगर यूजर अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर नया लेता है तो उसे 20 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है।

    

यानी iPhone SE मॉडल को आप मात्र 8,990 रुपये में घर ले जा सकते हैं। हालांकि, इस छूट का फायदा उठाने के लिए आपके पुराने फोन की कंडिशन भी मायने रखेगी।

ये भी पढ़ेंः 40 लाख यूजर्स का डाटा खतरे में ! Shopify के API कोड में है समस्या, हैकर्स चुरा सकते हैं अहम जानकारी

अब Instagram Reels पर होंगी डाक टिकट की प्रदर्शनी, आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी जानकारी