Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

28000 रुपये से अधिक डिस्काउंट के साथ घर ले आएं Apple का ये iPhone, ऑफर इतना दमदार कि आ जाएगा मजा

होली के त्यौहार के अवसर पर अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं या Apple डिवाइस के शौकिन है तो फ्लिपकार्ट आपके लिए बेहतर ऑफर लाया है। आप iPhone 12 पर भारी डिस्कॉउंट पा सकते हैं। (जागरण फोटो )

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 07 Mar 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
Flipkart giving huge discount on Apple iPhone 12

नई दिल्ली, टेक डेस्क। होली के लिए बस एक दिन बचा है। हमारे लिए ये त्यौहार खुशियों और रंगो से भरा है। इस त्यौहार में हम अपने के साथ रंग तो खेलते ही हैं, साथ ही गिफ्ट भी देते हैं और आईफोन से बेहतर तोहफा और क्या हो सकता है?

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 की कीमत में भारी गिरावट दखी गई है।जहां आप सिर्फ 30999 रुपये में इस फोन को अपने घर ला सकते हैं। iPhone 12 पर भारी छूट के अलावा, आप शानदार एक्सचेंज छूट और अन्य बैंक लाभों का भी फायदा उठा सकते हैं। यहां हम आपको Phone 12 पर मिल रहे भारी डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

iPhone 12 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने  Apple iPhone 12 की कीमत में भारी कमी की है और होली ऑफर के साथ यह अभी सिर्फ 30999 रुपये में आपका हो सकता है।

बता दें कि इसके 64GB वेरिएंट की कीमत मूल रूप से 59900 रुपये है, जिसपर फ्लिपकार्ट ने 5901 की छूट पेश की है। इसके बाद स्मार्टफोन की कीमत घटकर सिर्फ 53999 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर और बैंक लाभों की मदद से iPhone 12 की कीमत को और भी कम कर सकते हैं।

iPhone 12 पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट iPhone12 पर बड़े पैमाने पर एक्सचेंज बोनस दे रहा है। आप इस फोन पर 23000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन में ट्रेड-इन करते हैं तो आपके लिए iPhone 12 की कीमत को घटाकर सिर्फ 30999 रुपये रह जाएगी।

बता दें कि ग्राहकों को ध्यान रखना होगा कि छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और स्थिति पर निर्भर करती है। आपको अपने क्षेत्र में एक्सचेंज उपलब्धता की जांच करने के लिए पिन कोड भी दर्ज करना होगा।

iPhone 12 बैंक ऑफर

बता दें कि फ्लिपकार्ट iPhone 12 पर बहुत से बैंक ऑफर्स भी दे रहा हैं। आप एचडीएफसी बैंक और डेबिट कार्ड ईएमआई और गैर-ईएमआई के लेनदेन पर 2000 रुपये की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है।