Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर! 18000 रुपये की वॉच मिल रही है 1800 रुपये से कम कीमत पर

अमेजन अपने कस्टमर्स के लिए बहुत जबरदस्त मौका लाया है जिसमें आप प्रीमियम वॉच को एक बजट स्मार्टवॉच की कीमत पर खरीद सकेंगे। हम बात कर रहें हैं Fire-Boltt Ninja Call Pro की जो 18000 रुपये की कीमत पर लिस्ट हैं लेकिन इसे 1800 रुपये में खरीदा जा सकता है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 14 Feb 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
Amazon giving huge discount on this smartwatch of Fire boltt, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बीते कुछ सालों में वियरेबल की मार्केट भारत में काफी बढ़ गई है। पहले लोग भले ही इसे फैशन सिंबल के तौर पर इस्तेमाल करते थे , लेकिन अब इन्हें फिटनेस बैंड के तौर भी पसंद किया जाने लगा। भारत में ऐसे कई ब्रांड्स है, जो इस तरह के डिवाइस पेश करते हैं।

इनमें ऐपल सैमसंग के साथ साथ फायर बोल्ट का भी नाम आता है। आज हम इसी ब्रांड के एक प्रोडक्ट की जानकारी देंगे, जो प्रीमियम कीमत में लॉन्च होने के बावजूद 2000 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Fire-Boltt Ninja Call Pro के फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 46.48mm यानी 1.83-इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है,जो इस स्मार्टवॉच को स्पष्ट और जीवंत बनाता है। इसमें आपको बिल्ट-इन वॉइस असिस्टेंट की सुविधा मिलती है, जिसका उपयोग करके आप स्मार्टवॉच से बात कर सकते हैं और कमांड दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Reliance और Vi ने लॉन्च किया ये खास प्लान, इस वैलेंटाइन डे दूर होकर भी अपने पार्टनर के पास रह सकेंगे आप

मिलते हैं ये हैल्थ फीचर

स्मार्टवॉच में आपको SpO2 और हार्ट रेट रीडिंग के लिए मॉनिटरिंग की सुविधा मिलती है। यह आधुनिक तकनीक और HRS चिपसेट के जरिए सम्भव होता है। इसके अलावा यह छोटा सा स्वास्थ्य उपकरण आपकी नींद की निगरानी भी करता है ताकि यह गारंटी दी जा सके कि आप हर अपनी नींद पूरी करे और स्वस्थ रह सकें। ये स्मार्टवॉच आपको 5 कलर ऑप्शन में मिलता है, जिसमें ब्लैक, गोल्ड ब्लैक, ग्रे, नेवी ब्लू और पिंक शामिल हैं।

Fire-Bolt Ninja call की कीमत

कीमत की बात करें तो इस स्मार्टवॉच की वास्टविक कीमत 18,000 रुपये  हैं लेकिन इसे आप केवल 1800 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि यह डिवाइस अमेजन पर उपलब्ध है। इसके अलावा इसमें आपको नो कॉस्ट EMI और कई बैंक ऑफर्स भी दिए जाएंगे। हालांकि इसके लिए कुछ शर्तें होंगी, जिसे आपको अपनी जरूरत के हिसाब से चुनना होगा। 

यह भी पढ़ें - फालतू कॉल से बचना है तो बस अपनाएं ये तरीके, मिनटों में हो जाएगा काम