Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

1 रुपए में खरीद सकते हैं Google Nest Mini, फ्लिपकार्ट कर रहा है खास ऑफर की पेशकश

फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों को Google Nest Mini को लगभग मुफ्त में खरीदने का मौका दे रहा है। जी हां अब 1 रुपए का स्मार्ट स्पीकर (Smart Speaker) खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस डील के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Updated: Sat, 26 Jun 2021 02:07 PM (IST)
Hero Image
Google Nest Mini की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों को Google Nest Mini को लगभग मुफ्त में खरीदने का मौका दे रहा है। जी हां, अब 1 रुपए का स्मार्ट स्पीकर (Smart Speaker) खरीद सकते हैं। साथ ही अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं तो हम आज आपको एक अनोखे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

केवल 1 रुपए में ऐसे मिलेगा गूगल नेस्ट मिनी

दरअसल, Google Nest Mini फ्लिपकार्ट पर 2999 रुपये में रिटेल प्राइस पर मौजूद है. हालाँकि, आप डिवाइस को केवल 1 रुपये में खरीद सकते हैं अगर आप इसे आप गूगल के Google Pixel 4a के साथ खरीदते हैं. ये एक बहुत ही आकर्षक डील है. जिसमें आपको स्मार्टफोन खरीदने पर लगभग मुफ्त एक स्मार्ट स्पीकर मिल रहा है.

गूगल पिक्सल 4a के स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 4a फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 31,999 रुपये में बिक रहा है, जो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन में 14.76 सेमी (5.81 इंच) का फुल एचडी+ डिस्प्ले है।

ग्राहक Google Pixel 4a को सस्ते दाम पर खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट पर दिए गए बैंक ऑफर्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आप 5 प्रतिशत कैशबैक के लिए पात्र हैं. इसका मतलब है कि अगर आप Google Pixel 4a को मौजूदा बिक्री मूल्य जो कि 32,000 रुपये है, पर खरीदते हैं, तो आपको स्मार्टफोन पर 1600 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Google Pixel 4a को 2020 में लॉन्च किया गया था, और अब तक इसे ग्राहकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिली है। अगर इसके कैमरा की बात करें तो रियर में, 12.2MP का रियर कैमरा आसानी से क्लियर तस्वीरें शूट कर सकता है जबकि फ्रंट 8MP पिक्चर-परफेक्ट सेल्फी के लिए है।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर पर काम करता है, और 18W USB टाइप C पावर चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3140mAH की बैटरी दी गई है।

Written By: Mohini Kedia