Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

300 रुपये से कम कीमत में आपका हो सकता है Motorola का ये शानदार फोन, फीचर्स ऐसे कि हो जाएंगे कायल

अगर आप एक सस्ता फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन सही डील नहीं मिल पा रही हैं तो परेशान ना हो। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज हम आपके लिए एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं। इसमें आपको Motorola e13 पर भारी डिस्काउंट मिल जाता है। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Ankita PandeyUpdated: Wed, 15 Feb 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
Check the offers and discount on motorola e13, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में वैसे तो कई स्मार्टफोन ब्रांड्स है, जो हजारों लोगों द्वारा इस्तेमाल करते हैं। मोटोरोला भी इन्हीं स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है। आज हम आपको इसी ब्रांड के स्मार्टफोन मोटोरोला E 13 की बात करने जा रहे हैं। इस फोन को आप 300 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं कि आप ऐसे कैसे कर सकते हैं।

बता दें कि Moto E13 एक बजट फोन है, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। यह फोन को एंट्री-लेवल कस्टमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। अगर आप वेब ब्राउज करने, वॉट्सऐप का उपयोग करने और कंटेंट देखने के लिए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।Moto E13 को दो स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है और इसमें पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल के कैमरा होता है।

यह भी पढ़ें- Samsung के इस प्रीमियम लैपटॉप की शुरू हुई प्री-बुकिंग, 10000 रुपये का कैशबैक और कई धमाकेदार ऑफर्स

Moto E13 की कीमत

इस फोन को 7,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। आप इस फोन को प्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। बता दें कि अगर आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का क्रेडिट या डेबिड कार्ड है तो आप 282 रुपये की न्यूनतम EMI देने पड़ेगी। बता दें कि यह EMI 36 महीनों की समयसीमा के साथ आती है। बता दें कि अलग-अलग बैंक के विकल्पों को साथ आपको अलग-अलग विकल्प मिलते हैं।

बता दें कि EMI के अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन पर 10% की छूट या 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है ।

Moto E13 के स्पेसिफिकेशंस

Moto E13 में बड़ी 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले और डॉल्बी-सक्षम स्पीकर मिलता हैं। इस फोन में यूजर डुअल सिम कार्ड का उपयोग कर सकते हैं और स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए आप माइक्रोएसडी कार्ड का भी उपयोग कर सकते हैं। प्रोसेसर की बात करें तो Moto E13 में ऑक्टा-कोर यूनिसिक T606 चिपसेट है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा है, जो फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल में LED फ्लैश कटआउट पीछे की तरफ एक अतिरिक्त कैमरा सेंसर का आभास देता है। वहीं फोन के फ्रंट पैनल में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के अंदर 5-मेगापिक्सल का स्नैपर भी है।

यह भी पढ़ें- कॉल ड्रॉप जैसी समस्याओं से निपटने की तैयारी, टेलीकॉम कंपनियों के लिए सख्त होंगे नियम