Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Happy Diwali: इस दिवाली खीचें बेहतरीन तस्वीरें, ये प्रीमियम स्मार्टफोन होगा आपका साथी

दिवाली रोशनी का त्योहार है और इसकी यादों में कैद करना सबके लिए जरूरी है। ऐसे में अगर आप फोटो्ग्राफर नहीं है तो भी चिंता की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको OnePlus 10 pro के बारे में बताने जा रहे है जिसमें बेहतर कैमरा है।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 01:30 PM (IST)
Hero Image
Happy Diwali: वनप्लस का ये फोन आता है बेहतरीन कैमरे के साथ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज दिवाली है , भारतीयों के लिए ये त्योहार बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसे में आप इसकी यादों को संभाल कर रख सकते हैं लेकिन कैसे? आप अपने फोन में इस त्योहार को तस्वीरों में उतार सकते हैं। ऐसे में अगर आप एक अच्छा कैमरा फोन खरीदना चाहते हैं तो आप OnePlus 10 Pro के बारे में सोच सकते हैं। आइये इस फोन के बारे में डिटेल से जानते हैं।

OnePlus 10 Pro की कीमत और ऑफर्स

बता दें कि Oneplus 10 Pro के 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज को लॉन्च के समय 66,999 रुपये में पेश किया गया था। लेकिन अब आप इस फोन को अमेजन पर 61,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी कि आपको 5000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। इसके तहत आपको 23,700 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि यह आपके फोन की स्थिति पर निर्भर करता है।

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 10 Pro 5G में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जिसमें मल्टी-टच AMOLED स्क्रीन है। इसके अलावा फोन में आपको ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी दिया गया है, जो 8 जीबी रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है। वनप्लस में 5000mAh की दमदार बैटरी है और इसका वजन 200.5 ग्राम है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और रिवर्स चार्जिंग की सुविधा भी मिलती है। यह फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्टेड है, जिसमें पंच-होल डिस्प्ले है।

यह भी पढ़ें- Tech Tips: Gmail पर ऑटोमेटिकली ऐसे डिलीट करें इमेल,यहां जानें डिटेल

OnePlus 10 Pro का कैमरा

OnePlus 10 Pro के कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8MP टेली फोटो लेंस के साथ 48MP मेन कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फ़ी के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा है।

OnePlus 10 Pro के रियर और फ्रंट कैमरे में आपको हैसलब्लैड कैमरा, नाइटस्केप, अल्ट्रा एचडीआर, स्मार्ट सीन रिकग्निशन, पोर्ट्रेट मोड, प्रो मोड, पैनोरमा मोड, टिल्ट-शिफ्ट मोड, लॉन्ग एक्सपोजर मोड, 150° वाइड एंगल मोड, डुअल-व्यू वीडियो, मूवी मोड, एक्सपैन मोड, फिल्टर, सुपर स्टेबल, वीडियो नाइटस्केप, वीडियो एचडीआर, वीडियो पोर्ट्रेट, फोकस ट्रैकिंग और टाइमलैप्स जैसे कैमरा फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- Diwali Sale: आधी कीमत पर मिल रही है Gizmore की ये स्मार्टवॉच, यहां जानें ऑफर्स और डिटेल