Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस कंपनी के प्रीमियम फोन से CM योगी ने ली सेल्फी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जो तस्वीर वायरल हो रही है। उसमें सीएम योगी आदित्यनाथ Samsung Galaxy S23 Ultra से सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। यह फोन फोटोग्राफी के लिहाज से काफी शानदार है। इस फोन के बैक पैनल पर चार कैमरा दिए गए हैं। जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। यहां इसी के स्पेक्स और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Mon, 22 Jan 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
Samsung के इस प्रीमियम फोन से सीएम ने ली सेल्फी

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अयोध्या राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है। इसकी तमाम तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन्हीं में से एक सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर भी है। जिसमें वह एक प्रीमियम फोन से सेल्फी ले रहे हैं। ऐसे में बहुत से लोगों के जेहन इस फोन से जुड़े सवाल आ रहे हैं। हम यहां इस फोन की कीमत और खूबियों के बारे में बताने वाले हैं। 

कौन सा है सीएम के हाथ में फोन

जो तस्वीर वायरल हो रही है। उसमें सीएम योगी आदित्यनाथ Samsung Galaxy S23 Ultra से सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। यह फोन फोटोग्राफी के लिहाज से काफी शानदार है। इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं।

200MP का प्राइमरी कैमरा

इस फोन के बैक पैनल पर चार कैमरा दिए गए हैं। जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 10MP + 12MP + 10MP अन्य सेंसर दिए गए हैं। यह फोन फोटोग्राफी के लिए बेहद शानदार है। इसमें कई कमाल के कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 12MP का कैमरा दिया गया है। 

इसमें 6.8 इंच की Full HD+ Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले प्रदान की गई है। यह 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट का समर्थन करती है। फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कितनी है फोन की कीमत

सैमसंग के इस प्रीमियम फोन के टॉप (12GB+1TB) वेरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर 1,54,999 रुपये है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर Airtel और VI ने बढ़ाई अयोध्या में नेटवर्क कनेक्टिविटी, इन्हें मिलेगा लाभ