Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CMF अपना फर्स्ट एवर मोबाइल फोन कर रहा लॉन्च, सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ रहा Smartphone

नथिंग का सबब्रांड CMF अपना मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का नाम CMF Phone 1 है। CMF Phone 1 को कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 8 जुलाई को लॉन्च कर रही है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही फोन के की फीचर्स को लेकर जानकारियां देना शुरू कर दिया है। लॉन्च डेट तक अलग-अलग फीचर्स को लेकर जानकारी दी जाएगी।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 27 Jun 2024 11:15 AM (IST)
Hero Image
CMF Phone 1 फोन की जल्द होने जा रही मार्केट में धमाकेदार एंट्री

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। नथिंग का सबब्रांड CMF अपना फर्स्ट एवर मोबाइल फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी पहली बार अपने ग्राहकों एक नया फोन लाएगी, जिसे CMF Phone 1 के नाम से एंट्री मिल रही है।

कब लॉन्च होगा CMF Phone 1

इस फोन को कंपनी 8 जुलाई को लॉन्च कर रही है। फोन का डेडिकेटेड लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर लाइव हुआ है। इसी कड़ी में कंपनी ने इस अपकमिंग फोन के डिस्प्ले को लेकर नया अपडेट जारी किया है।

CMF Phone 1 का डिस्प्ले होगा खास

कंपनी ने एक लेटेस्ट पोस्ट के साथ कंफर्म किया है कि CMF Phone 1 फोन को सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन 6.67 इंच के डिस्प्ले से लैस होगा।

— CMF by Nothing (@cmfbynothing) June 26, 2024

फोन हाई रिफ्रेश रेट और HDR सपोर्ट के साथ लाया जाएगा। कंपनी का कहना है कि लॉन्च तारीख तक रोजाना इस फोन के एक नए कम्पोनेंट की जानकारी रिवील की जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by CMF by Nothing (@cmf.tech)

CMF के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए एक शॉर्ट वीडियो में नए फोन के डिस्प्ले को ट्रेडिशनल एलसीडी पैनल के साथ कंपेयर किया गया है। स्मार्टफोन की स्क्रीन बिना किसी लाइट ब्लीडिंग के गहरे काले रंग की दिखाई देती है।

ऐसा एमोलेड डिस्प्ले की पिक्सल को अलग-अलग बंद करने की एबिलिटी की वजह से होता है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नया फोन आउटडोर विजिबिलिटी के लिए 2,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः CMF Phone 1 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, Buds Pro 2 ईयरबड्स और Watch Pro 2 स्मार्टवॉच की भी होगी एंट्री

लॉन्च डेट तक रोजाना होगा गिवअवे

बता दें, CMF ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक बड़ा एलान भी किया है। कंपनी फोन लॉन्च होने तक रोजाना एक हैंडसेट के लिए गिवअवे कर रही है।