Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्रोमा ने शुरू की गणतंत्र दिवस सेल ‘कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ जॉय’, डिस्काउंट के साथ मिल रहे ढेरों ऑफर्स

क्रोमा ने अपने रिपब्लिक डे सेल की घोषणा कर दी है। इस कैंपेन को ‘कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ जॉय’ नाम दिया गया है। इस सेल में आप लैपटॉप स्मार्टफोन स्मार्टवॉच स्मार्ट टीवी साउंडबार हेडफ़ोन स्पीकर टैबलेट और एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ( जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 20 Jan 2023 06:53 PM (IST)
Hero Image
Croma Constitution of Joy republic day sale announced

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में 26 जनवरी एक बड़े त्यौहार की तरह मनाया जाता है। इस उपलक्ष्य में ई- कॉमर्स कंपनियां भी कई सेल ऑफर करती है। क्रोमा भी उनमें से एक है। भारत के गणतंत्र दिवस के सम्मान में ओमनी चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर, क्रोमा ने गणतंत्र दिवस सेल के लिए अपने कैंपेन 'कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ जॉय' की घोषणा की। यह कैंपेन 19 जनवरी से शुरू होकर 29 जनवरी, 2023 तक चलेगा। जॉय कैंपेन में कपंनी अपने ग्राहकों के अनुभवों में सुधार करने डील लेकर आ रही है । आइये इसके बारे में जानते हैं।

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

आप लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्ट टीवी, साउंडबार, हेडफ़ोन, स्पीकर, टैबलेट और एक्सेसरीज पर कई रोमांचक डील्स और ऑफर का आनंद लें सकते हैं। इसके अलावा क्रोमा ब्रांडेड उत्पादों और ऐपल, सैमसंग, एचपी, डेल, लेनोवो, एलजी, वोल्टास, रेडमी, ओप्पो जैसे लोकप्रिय ब्रांडों पर छूट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - क्या भारत के पास होगा खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम? जानें कैसे करेगा काम

होम अप्लायंस पर मिल रहा डिस्काउंट

कस्टमर्स गैजेट्स, घरेलू उपकरणों, एक्सेसरीज आदि पर 50% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।स्टोर्स पर उपभोक्ता वित्त पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक और चुनिंदा बैंक कार्ड पर 10% तक की तत्काल छूट भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं क्रोमा ग्राहकों को अधिक बचत करने के लिए इन-स्टोर खरीदारी के लिए कूपन कोड और स्क्रैच एंड-विन कार्ड जैसे यूनिक विकल्प भी दे रही है।

छात्रों और शिक्षकों को मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट

इस सेल में छात्रों और शिक्षकों को लैपटॉप पर फ्लैट 10% मिलता है। इसके साथ ही सैमसंग नियो QLED टीवी 1,990 रुपये प्रति माह की EMI पर खरीदें जा सकते हैं। इसके अलावा वोल्टास का फोर-इन-वन इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर केवल 2,999 रुपये प्रति माह में उपलब्ध है। इस सेल में Core i3 लैपटॉप की कीमत 33,990 रुपये से शुरू होती है, जबकि Intel के गेमिंग लैपटॉप की कीमत 54,990 रुपये से शुरू होती है।

Apple प्रोडक्ट पर भी डिस्काउंट

अगर आप Apple के प्रशंसक है तो इस सेल में आपको AirPods केवल 8,999 रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रहा हैं। बता दें कि क्रोमा 307L इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर की कीमत 22,990 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इस सेल को प्रमोट करने के लिए एक वीडियो भी बनाई है, जिसे आप इसके यूट्यूब पेज पर देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें - 80W फास्ट चार्जिंग और 5000 mAh की बैटरी के साथ मार्केट में जल्द कदम रख सकता है OnePlus का ये दमदार फोन