Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

D2H ने लॉन्च किया 'डायरेक्ट टू हार्ट' कैंपेन, नई ब्रांड पोजिशनिंग के लिए उठाया ये कदम

अपने प्लेटफॉर्म में सुधार करने के लिए डिश टीवी ने अपने ब्रांड DTH में एक नए कैंपेन की शुरुआत की है। इसे डायरेक्ट टू हार्ट कैंपेन नाम दिया गया है। इसके के ब्रांड एंबेसडर जाने माने क्रिकेट प्लेयर ऋषभ पंत है। तो आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Wed, 16 Nov 2022 04:35 PM (IST)
Hero Image
D2H launched a new campaign direct to heart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के अग्रणी DTH ब्रांड D2H ने एक नए ब्रांड कैंपेन के साथ अपनी नई ब्रांड पोजिशनिंग "डायरेक्ट टू हार्ट" की घोषणा की। बता दें कि भारतीय क्रिकेट सनसनी, ऋषभ पंत, को हाल ही में कंपनी का ब्रांड एंबेसडर नामित किया गया था। वो भी इस कदम में कंपनी के साथ है।

पैकजिंग में किया बदलाव

महामारी के कारण पिछले 2 वर्षों में उद्योग बदल गया है। अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए, D2H ने पूरी पैकेजिंग की मरम्मत की। इन वर्षों में, ब्रांड ने किफायती मासिक SD और HD कॉम्बो डिजाइन किए हैं, HD ऐड-ऑन को किफायती बनाया है और कॉम्बो को सरल और समझने में आसान बनाया है।

ब्रांड में बदलाव और नई स्थिति के बारे में बताने के लिए, D2H ने त्योहारी सीजन के दौरान एक कैंपेन शुरू किया है। कैंपेन के पीछे की अंतर्दृष्टि यह है कि जीवन के सबसे अच्छे पल अपने सबसे करीबी लोगों के साथ बिताए जाते हैं।

यह भी पढ़ें- BoAt Airdopes 100 भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के ग्रुप सीईओ श्री अनिल दुआ ने कहा कि एक DTH कंपनी के रूप में हमारे पास दो ब्रांड होने का अनूठा लाभ है और हम अपने दोनों ब्रांडों की शक्ति का उपयोग करके इसका लाभ उठा रहे हैं। हमारे D2H ब्रांड के लिए, हमने पूरी तरह से नई पैकेजिंग लॉन्च की है।

ग्राहकों से होगा बेहतर जुड़ाव

यह कैंपेन प्रमुख दृष्टि देने के लिए अपने ग्राहकों के साथ ब्रांड के जुड़ाव को गहरे करने के एक वर्ष की परिणति है। नया कैंपेन इन जानकारियों का लाभ उठाता है और D2H ब्रांड को क्रिकेट और परिवार के साथ देखने के साथ 'डायरेक्ट टू हार्ट' के क्रिएटिव प्लेटफॉर्म पर लाता है।

बता दें कि कैंपेन को व्यापक बनाने के लिए ब्रांड टीवी, BTL, डिजिटल प्लेटफॉर्म और होम चैनलों के माध्यम से कैंपेन चलाएगा।

यह भी पढ़ें- भारत में जल्द लॉन्च होगा VIVO का ये धांसू फोन, यहां जानें संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस