Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस दिवाली गिफ्ट करें OnePlus के शानदार प्रोडक्ट्स, 30 हजार रुपये से कम की कीमत में उपलब्ध

ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड OnePlus इस फेस्टिव सीजन में अपने गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट लेकर आया है। जिसमें OnePlus Nord सीरीज के स्मार्टफोन पर बेहद शानदार छूट प्राप्त हो रही है। मात्र 30 हजार रुपये से कम की कीमत में आप Nord सीरीज के स्मार्टफोन प्राप्त कर सकते हैं। त्योहारों के सीजन को और भी खास बनाने के लिए OnePlus ने ,OneCelebration कैम्पेन लॉन्च किया है।

By Jagran NewsEdited By: Subhash GariyaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 01:08 PM (IST)
Hero Image
बेहतरीन छूट व शानदार ऑफर के साथ मिल रहे हैं OnePlus Nord 3 और OnePlus Nord CE3 स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। त्योहारों का सीजन है और दिवाली आने वाली है, ऐसे में अपनों को गिफ्ट देने की प्लानिंग आपके अंदर जरूर चल रही होगी। गिफ्ट कुछ भी हो सकता है, लेकिन अगर गिफ्ट ऐसा दिया जाए, जिससे सामने वाला सालों-साल याद रखे और आपकी प्रशंसा करे तो आपको खुशी महसूस होगी।

आज के समय में स्मार्टफोन हम सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण गैजेट है। ऐसे में अगर आप खुद को या अपने परिवार के किसी खास सदस्य को इन त्योहारों के सीजन में एक शानदार गिफ्ट देना चाहते हैं तो एक बेहतरीन स्मार्टफोन से बेहतर क्या होगा। ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड OnePlus इस फेस्टिव सीजन में अपने गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट लेकर आया है। जिसमें OnePlus Nord सीरीज के स्मार्टफोन पर बेहद शानदार छूट प्राप्त हो रही है। मात्र 30 हजार रुपये से कम की कीमत में आप Nord सीरीज के स्मार्टफोन प्राप्त कर सकते हैं।

त्योहारों के सीजन को और भी खास बनाने के लिए OnePlus ने #OneCelebration कैम्पेन लॉन्च किया है। हर त्योहार को पूरा परिवार एक साथ मनाना चाहता है और भारतीय परिवार की इसी संयुक्त भावना को OnePlus ने अपने कैम्पेन के जरिये सेलिब्रेट किया है। जिस तरह परिवार त्योहारों के समय एक साथ रहते हैं उसी तरह OnePlus के प्रोडक्ट्स परिवार के हर सदस्य के साथ रहते हैं। इस कैम्पेन में OnePlus कई शानदार डिस्काउंट भी दे रहा है। त्योहारों की सच्ची स्पिरिट को सेलिब्रेट करने के लिए OnePlus द्वारा एक वीडियो भी लॉन्च किया गया है। https://www.youtube.com/watch?v=4qBdODJHNG4

OnePlus Nord 3 5G

मिड सेगमेंट में OnePlus Nord के स्मार्टफोन्स काफी लोकप्रिय है। 30000 रुपये से कम की रेंज में लॉन्च होने वाला Nord 3 5G स्मार्टफोन जरूरी कामो से समझौता किए बिना, इंडस्ट्री की कीमत से अलग हाई परफॉर्मेंस फीचर्स प्रदान करते हैं। OnePlus Nord 3 5G अब तक का सबसे पावरफुल OnePlus Nord स्मार्टफोन है। यह न केवल जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है, बल्कि इससे अच्छी फोटोग्राफी भी कर सकते हैं। यह डिजाइन में भी काफी खूबसूरत है।

OnePlus Nord 3 5G पर ऑफर

8 अक्टूबर को स्मार्टफोन खरीदने वाले सभी ग्राहक स्टॉक खत्म होने तक Nord 3 5G की खरीद पर फ्री OnePlus Nord Buds 2r प्राप्त कर सकते हैं। 9 अक्टूबर से OnePlus Nord 3 खरीदने वाले सभी ग्राहक Amazon Great Indian Festival Sale में 2000 रुपये के स्पेशल प्राइस कूपन छूट के साथ-साथ 3000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स से OnePlus Nord 3 खरीदने वाले ग्राहक शून्य डाउन पेमेंट के साथ Bajaj Finance 6 महीने की EMI का लाभ उठा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G

OnePlus Nord Core Edition Family- OnePlus Nord CE 3 5G यूजर्स की जरूरतों को पूरा करता है। साथ ही, किफायती कीमत और कम्युनिटी का पसंदीदा फ्लैगशिप टेक्नोलॉजी और सिग्नेचर वनप्लस एक्सपीरियंस को यूजर्स के लिए उपलब्ध कराता है। इस दिवाली आप अपने करीबियों को यह बेहतरीन स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G पर ऑफर्स

OnePlus Nord CE 3 खरीदने वाले ग्राहक 2000 रुपये की तत्काल बैंक छूट और 2000 रुपये के स्पेशल प्राइस कूपन छूट का लाभ उठा सकते हैं। 9 अक्टूबर से OnePlus Nord CE 3 Lite खरीदने वाले ग्राहक 500 रुपये के स्पेशल प्राइस कूपन छूट के साथ 1,500 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहक OnePlus Nord CE 3 5G और Nord CE 3 Lite की ऑफलाइन खरीद पर शून्य डाउन पेमेंट के साथ Bajaj Finance 6 महीने की EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। ICICI बैंक और वनकार्ड ग्राहक वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, OnePlus.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival एसबीआई बैंक के ग्राहक अमेजन पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक से Nord CE3 और Nord 3 की खरीद के साथ Nord Watch को OnePlus.in पर 50% की छूट पर खरीद सकते हैं। से OnePlus.in पर Nord 3, Nord CE3 और Nord CE 3 Lite खरीदने वाले ग्राहक 2X Red Coins कमा सकते हैं।

OnePlus Pad Go

यह जरूरी नहीं है कि आप हर किसी फोन गिफ्ट करें। त्योहारों में आप अपनों को या फिर अपने परिवारजनों को टैबलेट भी उपहार स्वरूप दे सकते हैं, जहां वह बड़े स्क्रीन पर ऑनलाइन क्लास या फिर एंटरटेनमेंट का मजा ले सकें। हाल ही में OnePlus ने टैबलेट OnePlus Pad Go लॉन्च किया। यह इमर्सिव टैबलेट कई खूबियों से लैस है। यह बड़ी स्क्रीन के साथ आता है और यह एंटरटेनमेंट की सारी जरूरतों को पूरा करता है। यह टैबलेट यूजर्स एक्सपीरियंस या डिजाइन के साथ समझौता किए बिना वनप्लस इकोसिस्टम को बड़े यूजर बेस के करीब लाता है। MediaTek Dimensity 9000 chipset के साथ आने वाले इस टैबलेट में इंडस्ट्री लीडिंग 2.4K रेसोल्यूशन दिया गया है, जिसकी वजह से इसकी विजुअल क्वालिटी बेहतर हो जाती है।

OnePlus Pad Go पर ऑफर

OnePlus Pad Go प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहक 12 अक्टूबर से 2,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, वे प्री-ऑर्डर लाभ के रूप में 1,399 रुपये मूल्य का OnePlus Pad Go Folio Cover भी बिना किसी कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। OnePlus Pad खरीदने वाले ग्राहक 3,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक 2,500 रुपये का टैंप्रोरी प्राइस डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं।

ICICI बैंक और वनकार्ड ग्राहक OnePlus Experience Stores, OnePlus.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर बैंक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। Amazon Great Indian Festival में SBI ग्राहक अमेजन पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ICICI बैंक, कोटक बैंक और एक्सिस बैंक के ग्राहक फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा OnePlus.in पर OnePlus Pad और OnePlus Pad Go की खरीद पर RCC सदस्यों को 2000 रुपये तक का लाभ भी मिलेगा।

OnePlus Audio

फोन की तरह TWS भी आज के समय में एक जरूरत बनता जा रहा है। फोन के साथ लोग इसे कैरी करना नहीं भूलते। त्योहारों में OnePlus अपने TWS ईयरबड्स पर कई शानदार ऑफर दे रहा है। इसमें नया OnePlus Nord Buds 2 और Nord Buds 2r भी शामिल है। आप इसे अपने या अपने करीबियों के लिए खरीद सकते हैं। OnePlus का यह TWS अपनी बेहतरीन बेस परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसमें 12.4mm Extra Large Drivers है, जो रिच डिटेल साउंड क्वालिटी प्रदान करता है, जिससे यूजर्स इमर्सिव म्यूजिक एक्सपीरियंस मिलता है।

OnePlus Audio पर ऑफर्स

OnePlus Buds Pro 2 खरीदने वाले ग्राहक 1000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, कस्टमर्स 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक 3000 रुपये का टैंप्रोरी प्राइस डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। OnePlus Buds Z2 खरीदने वाले ग्राहक 7 अक्टूबर से 500 रुपये की तत्काल बैंक छूट और 1000 रुपये का टैंप्रोरी प्राइस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं OnePlus Bullet Wireless Z2 ANC खरीदने वाले कस्टमर्स 200 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं और 7 अक्टूबर से 300 रुपये की टैंप्रोरी प्राइस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा OnePlus Bullet Wireless Z2 खरीदने वाले ग्राहक 7 अक्टूबर से 150 रुपये की तत्काल बैंक छूट और 500 रुपये का टैंप्रोरी प्राइस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। RCC सदस्य OnePlus.in पर Buds Pro 2, Buds Z2, Nord Buds 2 और Nord Buds 2r की खरीद पर 500 रुपये तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

वैसे आप OnePlus Nord Buds 2 और Nord Buds 2r खरीदने वाले ग्राहक 7 अक्टूबर से 200 रुपये पर तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। Nord Buds 2 और Nord Buds 2r पर भी क्रमशः 500 रुपये और 400 रुपये का टैंप्रोरी प्राइस डिस्काउंट होगा। साथ ही, नॉर्ड वायर्ड ईयरफोन के लिए 200 रुपये का टैंप्रोरी प्राइस डिस्काउंट उपलब्ध होगा। ICICI बैंक और वनकार्ड ग्राहक OnePlus Exclusive Stores, Oneplus.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। Amazon Great Indian Festival में SBI ग्राहक अमेजन पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ICICI Bank, कोटक बैंक और एक्सिस बैंक के ग्राहक फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ये ऑडियो प्रोडक्ट्स Myntra पर भी उपलब्ध हैं।

OnePlus टीवी पर ऑफर्स

OnePlus TV पर आप कई अन्य डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। OnePlus TV रेंज पर आपको कई बैंक ऑफर और नो-कॉस्ट EMI के विकल्प मिलते हैं। बता दें कि इस दिवाली OnePlus TV के Y1 सीरीज जिसमें OnePlus Y1, Y1S और Y1S Edge शामिल हैं, इन पर बेस्ट सेल ऑफर मिल रहे हैं। सेल ऑफर व बैंक डिस्काउंट के बाद OnePlus Y1 और Y1S सीरीज की शुरूआत 12,499 रुपये से हो रही है व Y1S Edge सीरीज की शुरूआत 12,999 रुपये से हो रही है।

लेखक - शक्ति सिंह