Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy Z Flip 6 का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, साथ में मिल रहा डोरेमोन थीम फोन स्टैंड

10 जुलाई को हुए सैमसंग के मेगा इवेंट में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में कंपनी ने Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition को पेश किया है। Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition को हांगकांग में लॉन्च किया गया है। Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition प्री-ऑर्डर उपलब्ध है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 14 Jul 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition हांगकांग में हुआ लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Samsung Galaxy Z Flip 6 फोन लॉन्च किया है। इसी कड़ी में अब कंपनी ने इस फोन का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। सैमसंग ने Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition को हांगकांग में लॉन्च किया है। दरअसल, कंपनी ने  Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition  को 100% DORAEMON & FRIENDS एग्जीबिशन को सेलीब्रेट करते हुए पेश किया है। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन के केवल 800 सेट पेश किए हैं। यानी इस पॉपुलर एनीमी सीरीज के फैन के लिए यह एक कलेक्टर आइटम होगा।

कैसा दिखता है Samsung Galaxy Z Flip 6 स्पेशल एडिशन

डोरेमोन की याद दिलाते हुए यह फोन हल्का नीले रंग में लाया गया है। इसके अलावा, फोन स्पेशल डोरेमेन थीम के साथ प्री-लोडेड आता है। इस थीम में यूनिक बूट एनिमेशन, लॉक स्क्रीन, होम स्क्रीन और कस्टमाइज्ड ऐप आइकन की सुविधा दी गई है।

फोन के साथ मिल रहा मैग्नेटिक डिजाइन स्टैंड

इस बंडल में डोरेमेन थीम फोन स्टैंड को भी दिया गया है। फोन स्टैंड मैग्नेटिक डिजाइन के साथ लाया गया है, ताकि फोन को सुरक्षित रूप से होल्ड किया जा सके।

इस पैकेज को पूरा करने के लिए कंपनी यूजर्स को डोरेमोन थीम फ्लिपसूट केस भी ऑफर कर रही है। जो कि फोन को प्रोटेक्ट करने का काम करेगा।

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy Z Flip 6 vs Motorola Razr 50 Ultra: कैमरा से लेकर बैटरी तक, कौन सा फ्लिप फोन है बेस्ट , जानें डिटेल्स

Doraemon Galaxy Z Flip 6 प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

कीमत की बात करें तो इस Doraemon Galaxy Z Flip 6 Limited Edition के लिए प्री-ऑर्डर ओपन हो चुका है। फोन HKD 10,698 (करीब 1370 यूएस डॉलर) में 12GB Ram और 512GB स्टोरेज के साथ लाया गया है।

प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को कंपनी की ओर से एक डोरमोन टोट बैग भी दिया जा रहा है। डोरेमोन गैलेक्सी थीम को 14 जुलाई 2024 तक ही डाउनलोड किया जा सकेगा। यानी नॉन-बंडर खरीदार भी डोरेमेन बेस्ड थीम का इस्तेमाल कर सकते हैं।