Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एलिस्‍टा का नया ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टॉवर स्‍पीकर भारत में लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टावर स्‍पीकर न केवल बेहतरीन साउंड एक्‍सपीरियंस देता है। यह स्‍पीकर वुडेन फिनिश के साथ आता है। इस स्‍पीकर में एक डीप बास दिया गया है जो मूवी थिएटर के स्‍पीकर को टक्‍कर देता है।

By Saurabh VermaEdited By: Updated: Mon, 22 Aug 2022 05:02 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit - Elista Speakers File Photo

नई दिल्‍ली, टेक डेस्क। मोबाइल एसेसरीज ब्रांड एलिस्‍टा ने आज भारत में ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टावर स्‍पीकर लॉन्‍च किया है। एलिस्‍टा TT-14000AUFB ट्विन टावर मल्‍टी मीडिया स्‍पीकर को शानदार ढ़ंग से डिजाइन किया गया है और यह 140 वाट के साउंड आउटपुट के साथ म्यूजिक सुनने का शानदार एक्सपीरिएंस देता है।

कीमत और उपलब्धता 

एलिस्‍टा TT-14000AUFB ट्विन टावर मल्‍टी मीडिया स्‍पीकर 10,500 रुपये में उपलब्‍ध है। कंपनी ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टावर स्‍पीकर पर एक-साल की वारंटी भी देती है। नए लॉन्‍च किए गए स्‍पीकर्स एलिस्‍टा के 350 से अधिक पार्टनर्स सहित व्‍यापक डीलर नेटवर्क के जरिए उपलब्‍ध होंगे। ये स्पीकर्स फ्लिपकार्ट, अमेज़न, टाटा क्लिक और पेड पर भी उपलब्‍ध मिलेंगे।

स्पेसिफिकेशन्स 

ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टावर स्‍पीकर न केवल बेहतरीन साउंड एक्‍सपीरियंस देता है। यह स्‍पीकर वुडेन फिनिश के साथ आता है। इस स्‍पीकर में एक डीप बास दिया गया है, जो मूवी थिएटर के स्‍पीकर को टक्‍कर देता है। ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टावर स्‍पीकर कनेक्टिविटी के लिहाज से भी शानदार हैं और मल्‍टी-चैनल इनपुट की व्‍यापक सीरीज को सपोर्ट करता है। इसमें ऑक्‍स, बीटी और टीएफ/यूएसबी शामिल हैं। ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टावर स्‍पीकर संगीत सुनने के शौकीनों के लिए बिल्‍कुल आदर्श उत्‍पाद है और ये उनके अनुभव को अलग ही स्‍तर पर लेकर जाएगा। एलिस्‍टा अपने गुणवत्‍तापूर्ण उत्‍पादों के लिए ही विख्‍यात नहीं है बल्कि यह अपनी बेजोड़ सर्विस के लिए भी जाना जाता है। एलिस्‍टा की तरफ से इससे पहले एलएस एसटी 8000 मिनी-सिंगल टावर मिनी स्‍पीकर्स को लॉन्च किया था। इसकी सफलता के बाद कंपनी ने ईएलएस TT-14000AUFB ट्विन टावर स्‍पीकर को मार्केट में उतारा है। कंपनी को उम्मीद है कि इस प्रोडक्‍ट को लॉन्‍च करने का इससे बढ़िया समय है। इसकी बिक्री नवरात्र, दुर्गा पूजा और दीवाली के दौरान बढ़ सकती है।