Move to Jagran APP

Elon Musk Birthday: बर्थडे के मौके पर मस्क ने ताजा की अपनी यादें, शेयर की 30 साल पुरानी तस्वीर

एलन मस्क ने 53वें बर्थडे के मौके पर 30 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर 1994 की है। पोस्ट के साथ मस्क ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि ये तस्वीर 30 साल पुरानी है। इनकी मां ने भी इन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। कुछ ही घंटे में तस्वीर पर 60 लाख से अधिक व्यूज पार कर चुके हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Fri, 28 Jun 2024 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 01:19 PM (IST)
एलन मस्क ने 53वें बर्थडे के मौके पर 30 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क आज अपना 53 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। टेस्ला और स्पेक्स के सीईओ एलन मस्क का जन्म 28 जून 1971 को साउथ अफ्रीका के प्रिटोरिया में हुआ था। अपने बर्थडे के मौके पर एलन मस्क ने एक खास तस्वीर शेयर की है।

शेयर की 30 साल पुरानी पिक्चर

एलन मस्क ने अपने 53वें बर्थडे के मौके पर 30 साल पुरानी तस्वीर अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर की है। यह तस्वीर 1994 की है। इसमें मस्क काफी युवा दिख रहे हैं। पोस्ट के साथ मस्क ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि ये तस्वीर 30 साल पुरानी है।

खूब मिल रहीं बधाइयां

कुछ ही घंटे में तस्वीर पर 60 लाख से अधिक व्यूज पार कर चुके हैं। कमेंट में लाखों लोगों ने मस्क को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा जन्मदिन मुबारक हो भाई। समाज को आगे ले जाने के लिए आप जो भी कर रहे हैं उसके लिए शुक्रिया। वहीं एक ने लिखा मस्क ने मुझे 30 साल अमीर बनने के लिए प्रेरित किया है।

मां ने भी दी बधाई

एलन मस्क की मां ने भी उनके 53वें जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि सबसे बड़े बेटे को जन्मदिन की बधाई। इस तस्वीर में टेक अरबपति को एक छोटे बच्चे के रूप में जन्मदिन के केक के सामने खड़े हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें- Airtel Tariff Hikes: जियो के बाद अब एयरटेल यूजर्स को भी झटका, टेलीकॉम कंपनी ने महंगे कर दिए अपने टैरिफ प्लान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.