Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elon Musk ने बनाया इंस्टाग्राम का मजाक, ग्लोबल आउटेज के बीच माइक्रोसॉफ्ट की भी उड़ाई खिल्ली

एलन मस्क ने माइक्रोसॉफ्ट के बाद अब इंस्टाग्राम को निशाने पर लिया है। ग्लोबल आउटेज के बीच मस्क ने एक मीम शेयर करके माइक्रोसॉफ्ट का मजाक बनाया तो एक X पोस्ट में उन्होंने इसे मैक्रोहार्ड बताया। वहीं अब मस्क ने इंस्टाग्राम को लेकर भी एक ऐसा ही पोस्ट किया है। मस्क के इस पोस्ट की हर तरफ चर्चा हो रही है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 20 Jul 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
एलन मस्क ने इंस्टाग्राम को 2023 में सबसे ज्यादा डिलीट किए जाने को लेकर एक पोस्ट रीट्वीट किया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अरबपति कारोबारी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के मालिक एलन मस्क हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल आउटेज को लेकर उन्होंने अपने अंदाज में मजाक बनाया और एक मीम भी शेयर किया। अब एक बार फिर एलन मस्क ने एक सोशल प्लेटफॉर्म का मजाक बनाया है और इस बार उनके निशाने पर एक्स है।

मस्क ने बनाया इंस्टाग्राम का मजाक

एलन मस्क ने एक X पोस्ट को रीट्वीट किया है। इसमें एक स्क्रीनशॉट दिखाई दे रहा है जो साफ तौर पर दिखाता है कि इसके जरिये मस्क इंस्टाग्राम का मजाक बना रहे हैं। उन्होंने DogeDesigner की एक पोस्ट को रिपोस्ट किया। इसमें 2023 में सबसे ज्यादा डिलीट किया जाना वाला एप सर्च किया गया तो जवाब इंस्टाग्राम आया है।

इस पोस्ट करने के साथ मस्क ने अपने अंदाज में चुटकी ली और लिखा lalala! वहीं DogeDesigner ने लिखा द वर्ल्ड इज हीलिंग यानी दुनिया ठीक हो रही है।

— Elon Musk (@elonmusk) July 19, 2024

माइक्रोसॉफ्ट आउटेज पर भी ली चुटकी

ऐसा पहली बार नहीं है जब एलन मस्क ने अपना इस तरह का अंदाज बयां किया है। मस्क पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं। हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल आउटेज को लेकर भी मस्क एक मीम शेयर किया। जिसमें इन्होंने लिखा कि सब बंद है, लेकिन एक्स चालू है। इसके बाद एक और एक्स पोस्ट में माइक्रोसॉफ्ट को मैक्रोहार्ड बताया।

ये भी पढ़ें- Microsoft का सर्वर ठप होने पर एलन मस्क ने ली चुटकी, एंटीवायरस को बताया वायरस