Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पोल ने तय किया Elon Musk का भविष्य, Twitter CEO के पद से जल्द देंगे इस्तीफा, कहा - सही उम्मीदवार की तलाश जारी

Elon Musk नेTwitter CEO के पोस्ट को छोड़ने की बात की पुष्टि कर दी है। ट्विटर के पोल के रिजल्ट के बाद उन्होंने ट्वीट करके बताया कि जैसे ही कोई ऐसा उम्मीदवार मिल जाएगा जो पोस्ट के लिए सही होगा वो CEO के पोस्ट से हट जाएंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 08:24 AM (IST)
Hero Image
Twitter CEO Elon Musk may leave the position

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कुछ महीनों पहले Elon Musk ने ट्विटर की बागडोर संभाली थी। लेकिन जल्द ही वो अपने पद को छोड़ देंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे, ऐसा मस्क ने खुद कहा है। जी हां हाल ही में उन्होंने बताया कि वह ट्विटर के CEO का पोस्ट छोड़ देंगे और केवल सॉफ्टवेयर और सर्वर टीम को संभालेंगे।

ट्विटर पोस्ट में दी जानकारी

Elon Musk ने आज सुबह एक पोस्ट करके बताया कि जैसे ही उनको कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाएगा, जो इस पद को संभाल सकेगा, वो CEO के पद से हट जाएंगे और सॉफ्टवेयर और सर्वर टीम के साथ काम करेंगे। बता दें कि यह फैसला उन्होंने एक पोल के रिजल्ट आने के बाद लिया। मस्क ने कुछ दिनों पहले एक पोल तैयार किया था, जिसमें उन्होंने ट्विटर के CEO के पद को छोड़ने को लेकर हां या नहीं में सलाह मांगी थी। इसमें ज्यादा लोगों ने उन्हें पद छोड़ने को कहा है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp ने पेश किया Accidental delete फीचर, गलती से डिलीट मैसेज को कर पाएंगे अन डू

क्रिएट किया था पोल 

मस्क ने बीते सोमवार यानी 19 दिसंबर को एक पोल क्रिएट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से ये पूछा था कि क्या उनको ट्विटर के CEO के पद को छोड़ देना चाहिए। इसके जवाब के तौर पर लोगों ने उनको पद छोड़ने को कहा है। Elon Musk ने पोस्ट में लिखा कि क्या मुझे ट्विटर के प्रमुख के रूप में पद छोड़ना चाहिए? मैं इस पोल के परिणामों का पालन करूंगा।

इसके रिजल्ट के तौर पर 57.5% लोगों ने उन्हें पद छोड़ने को कहा और 42.5% लोगों ने पद पर रहने के लिए कहा। बता दें कि इस पोल में कुल 17,502,391 लोगों ने वोट किया है।

पोल के बाद सुनाया फैसला

इस पोल के रिजल्ट के बाद मस्क ने आज सुबह यानी 21 दिसंबर को इस पोल के  रिजल्ट के जवाब में ट्विटर पर ही एक पोस्ट किया। इस पोस्ट पर उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि जैसे ही मुझे कोई 'मूर्ख' (Foolish) मिलेगा जो काम ले सकेगा, मैं CEO के पद से इस्तीफा दे दूंगा! उसके बाद, मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को चलाऊंगा।

यह भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट के Big Saving Days सेल में इस फोन पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर , केवल 999 रुपये में बनाएं अपना