Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elon Musk ने Windows PC को लेकर Microsoft CEO Satya Nadella से की शिकायत, कही ये बात

एलन मस्क ने हाल ही में एक नया विंडोज पीसी खरीदा है। ऐसे में माइक्रोसॉफ्ट के इस प्रोडक्ट को लेकर मस्क को कई तरह की परेशानियां आ रही हैं। वे अलग-अलग तरह से अपनी परेशानी के बारे में बता रहे हैं। पहले उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए पीसी को लेकर अपनी परेशानी बताई थी। अब सीधे सत्या नडेला से ही बात की है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 28 Feb 2024 08:40 AM (IST)
Hero Image
Elon Musk नहीं इस्तेमाल कर पा रहे अपना नया Windows PC, अब Satya Nadella से की डायरेक्ट बात

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में एक नया विंडोज पीसी खरीदा है। हालांकि, मस्क को माइक्रोसॉफ्ट प्रोडक्ट चलाने में कई तरह की परेशानियां आ रही हैं।

इसी कड़ी में मस्क ने अपने पीसी को लेकर अब सीधे सत्या नडेला के सामने ही अपनी बातें रखी हैं।

एलन मस्क ने कही ये बात

एलन मस्क ने एक लेटेस्ट पोस्ट के साथ जानकारी दी है कि उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ को मैसेज भेजा है। मैसेज में उन्होंने अपने नए विंडोज पीसी को लेकर आ रही परेशानी का जिक्र किया।

सत्या नडेला के एक पोस्ट पर मस्क ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि सत्या मेरा इरादा गलत नहीं है। कृपया आप नया विंडोज पीसी सेटअप करने वाले यूजर्स को माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट बनाने की जरूरत को खत्म करें।

— Satya Nadella (@satyanadella) February 26, 2024

मस्क ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि अकाउंट क्रिएशन को स्किप करने का ऑप्शन कंप्यूटर को वाईफाई से कनेक्ट करने पर नजर नहीं आता है।

बिना पर्सनल ईमेल आईडी के कैसे करूं पीसी इस्तेमाल

उन्होंने आगे कहा कि उनके पास उनकी पर्सनल ईमेल आईडी भी नहीं है। वहीं माइक्रोसॉफ्ट बिना पर्सनल ईमेल आईडी के साइन अप करने की सुविधा भी नहीं है। उनके पास वर्क ईमेल आईडी है, जिसके साथ वे साइन-अप नहीं कर पा रहे हैं।

मस्क की शिकायत पर नडेला ने क्या कहा

मस्क की इस शिकायत पर फिलहाल सत्या नडेला की ओर से किसी तरह का जवाब सामने नहीं आया है। दरअसल, इससे पहले मस्क ने कहा था कि वे बिना अकाउंट क्रिएट किए पीसी का इस्तेमाल करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः Google के हर प्रोडक्ट के केंद्र में Gemini AI का होना बेहद चिंताजनक: Elon Musk