Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elon Musk vs Mark Zuckerberg: एलन मस्क ने फिर दी जुकरबर्ग को फाइट की चुनौती, मिला मजेदार जवाब

अमेरिकी ऑटोमोबाइल दिग्गज टेस्ला के प्रमुख Elon Musk ने एक बार फिर मार्क जुकरबर्ग को चुनौती दी है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं जुकरबर्ग के साथ कहीं भी कभी भी और किसी भी नियम के साथ फाइट के लिए तैयार हूं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मस्क का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज का मार्क जुकरबर्ग ने जवाब भी दिया है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 25 Jul 2024 07:58 PM (IST)
Hero Image
पिछले साल जून में भी जुकरबर्ग को चुनौती दे चुके हैं मस्क

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी कारोबारी एलन मस्क ने एक बार फिर मार्क जुकरबर्ग को चुनौती दी है। टेस्ला कंपनी के प्रमुख मस्क ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वे फेसबुक के सीईओ के साथ कहीं भी, कभी भी और किसी भी रूल्स के साथ फाइट के लिए तैयार हैं। इस वीडियो के बाद मार्क जुकरबर्ग ने भी उनके चैलेंज का जवाब दिया है। Mark Zuckerberg ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads पर एलन मस्क की चुनौती का जवाब दिया। उन्होंने पोस्ट करते हुए मस्क से पूछा क्या हमें इसे दोबारा शुरू करना चाहिए।

Elon Musk की मार्क को चुनौती

अमेरिकी ऑटोमोबाइल दिग्गज टेस्ला के प्रमुख Elon Musk का वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर हो रहा है। इस वीडियो में एलन मस्क कह रहे हैं कि मैं जुकरबर्ग के साथ कहीं भी, कभी भी और किसी भी नियम के साथ फाइट के लिए तैयार हूं।

इस वीडियो के बाद फिर से मस्क और जुकरबर्ग के बीच फाइट की खबरें सामने आने लगी है। हालांकि, यह वीडियो कब का है अभी यह बात सामने नहीं आई है।

— unusual_whales (@unusual_whales) July 24, 2024

पिछले साल भी दी थी चुनौती 

एलन मस्क ने पिछले साल जून में भी मार्क जुकरबर्क को केज फाइट की चुनौती दी थी। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को चुनौती देते हुए नजर आए थे। हालांकि, दोनों के बीच यह केज फाइट नहीं हुई। अब एलन मस्क का नया वीडियो सामने आने के बाद फिर से दोनों के बीच फाइट की खबरें सामने आने लगी हैं।

यह भी पढ़ें: Video: Elon Musk ने शेयर किया AI fashion show का वीडियो; पीएम मोदी, जो बाइडन से लेकर पुतिन कर रहे रैंप वॉक

Jiu Jitsu में माहिर हैं मार्क जुकरबर्ग

फेसबुक के ओनर मार्क जुकरबर्ग Jiu Jitsu में माहिर हैं। यह एक तरह का मार्शल आर्ट्स है। जुकरबर्ग रोज सुबह इसकी प्रैक्टिस करते हैं।

यह भी पढ़ें: Microsoft का सर्वर ठप होने पर एलन मस्क ने ली चुटकी, एंटीवायरस को बताया वायरस