Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: Elon Musk ने शेयर किया AI fashion show का वीडियो; पीएम मोदी, जो बाइडन से लेकर पुतिन कर रहे रैंप वॉक

एलन मस्क ने AI fashion show का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो एआई जनरेटेड है। इस वीडियो में सभी बड़ी शख्सियतों को एक अलग आउटफिट पहने देखा जा सकता है। मस्क ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ शो को लेकर एक कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो को मस्क ने High time for an AI fashion show कैप्शन के साथ पोस्ट किया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 22 Jul 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
Video: Elon Musk ने शेयर किया AI fashion show का वीडियो, देखें क्या है खास

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। मस्क ने एआई फैशन शो को लेकर 1 मिनट 23 सेकेंड का एक क्लिप पोस्ट किया है। इस वीडियो में मस्क रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, पीएम मोदी, पुतिन, ओबामा, ट्रंप से लेकर टिम कुक जैसी बड़ी शख्सियत भी इस शो का हिस्सा बने हैं। सभी लोगों को इस वीडियो में रैंप वॉक करते देखा जा सकता है।

एआई फैशन शो का हिस्सा बने वर्ल्ड लीडर्स

— Elon Musk (@elonmusk) July 22, 2024

दरअसल, मस्क द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो एआई जनरेटेड है। इस वीडियो में सभी बड़ी शख्सियतों को एक यूनिक आउटफिट पहने देखा जा सकता है। मस्क ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ शो को लेकर एक कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो को मस्क ने High time for an AI fashion show कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। यानी एआई फैशन शो का समय आ गया। 

असली नहीं, वर्चुअल स्टेज पर हो रही रैंप वॉक

बता दें, वर्ल्ड लीडर्स एक असली नहीं, बल्कि वर्चुअल स्टेज पर रैंप वॉक कर रहे हैं। लीडर्स असल में किसी भी शो के लिए कहीं भी नहीं गए। यह एआई द्वारा जनरेट किया गया वीडियो है।

ये भी पढ़ेंः PM मोदी बने एक्स पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले विश्व नेता, मस्क ने भी दी बधाई

पीएम मोदी का आउटफिट खींच रहा ध्यान

प्रधानमंत्री मोदी को इस वीडियो में एक मॉडर्न डिजाइन कॉस्ट्यूम में दिखाया गया है। पीएम मोदी को वीडियो में सनशेड लगाए और सफेद जूते पहने हुए रैंप पर चलते हुए दिखाया गया है। मस्क द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में जो बाइडन को रैंप वॉक करते तो दिखाया है, लेकिन बाइडन को व्हील चेयर पर दिखाया गया है।

मस्क ने खुद को दिखाया सुपरहीरो

मस्क ने इस वीडियो में खुद को एक सुपरहीरो की तरह दिखाया है। मस्क का आउटफिट टेस्ला और एक्स से जुड़ा दिखाया गया है। बात करें नॉर्थ कोरियाई लीडर किम जोंग उन की तो उन्हें इस वीडियो में स्वेटशर्ट पहने देखा जा सकता है। वीडियो में किम जोंग गोल्ड नेकलेस पहने नजर आए हैं।