Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Excitel ने पेश किए दो नए प्लान, देश के 35 से अधिक शहरों में मिलेगा फुल स्पीड इंटरनेट

Excitel ने अपने कस्टमर्स के लिए दो नए ब्रांडबैंड प्लान पेश किए है जिनकी कीमत 1299 और 1499 है। इन प्लान के साथ आपको 400mbps इंटरनेट कनेक्शन मिलता है। इन प्लान के आपको ओटीटी चैनल्स का भी एक्सेस मिलता है। आज हम इन प्लान से जुड़ी सभी जरूरी बातों के बारे में जानेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने 35 से अधिक शहरों में सुविधा दे रही है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 05 Sep 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
Excitel ने पेश किए दो नए प्लान, देश के 35 से अधिक शहरों में मिलेगा फुल स्पीड इंटरनेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जैसा कि हम जानते हैं कि टेलीकॉम ऑपरेटर आजकल तेज इंटरनेट स्पीड, अनलिमिटेड डेटा और ओटीटी चैनल्स सब्सक्रिप्शन के जरिए अपने कस्टमर्स को और करीब ला रहे हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए भारत की घरेलू टेलीकॉम कंपनी Excitel ने अपने यूजर्स के लिए दो ब्रांडबैंड पेश किए है। इन नए लॉन्च किए गए ब्रॉडबैंड प्लान के साथ कंपनी एक मुफ्त स्मार्ट टीवी या प्रोजेक्टर भी दे रही है।

एक्साइटेल ने हाल ही में बिग स्क्रीन प्लान नाम से दो नए प्लान पेश किए हैं, जिनकी कीमत 1,299 रुपये और 1,499 रुपये रखी गई है। इन प्लान के साथ आपको हाई-स्पीड इंटरनेट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, फ्री लाइव टीवी चैनल और सबसे खास एक फ्री स्मार्ट टीवी या HD प्रोजेक्टर मिलता है। बता दें कि ये प्लान पूरे भारत में 35 से अधिक शहरों में उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

इसलिए, ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन के मंथली बिल के साथ, कंपनी यूजर्स को तेज इंटरनेट, ओटीटी एक्सेस और एक फ्री बिग स्क्रीन की सुविधा देता है, ताकि ये वाकई इसका पूरा मजा ले सकें । आइये इन प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1299 रुपये का प्लान

1,299 रुपये की कीमत वाले प्लान की बात करें तो इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा के साथ 400Mbps स्पीड मिलती है। इसके अलावा इस प्लान के कस्टमर्स को 16 OTT सब्सक्रिप्शन के बंडल और 550 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स का एक्सेस है। इस प्लान के साथ ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स एक फ्री वायबोर 32-इंच स्मार्ट फ्रेमलेस एचडी क्लाउड टीवी दे रहा है।

यह भी पढ़ें- LiFi: LED बल्ब से मिलेगी WiFi से 100 गुना तेज इंटरनेट स्पीड, पलक झपकते ही डाउनलोड होंगी 18 मूवी

1,499 रुपये का प्लान

1,499 रुपये की कीमत वाला ब्रॉडबैंड प्लान समान सुविधाएं देता है, जिसमें हाई-स्पीड 400Mbps कनेक्शन, 16 OTT सब्सक्रिप्शन तक एक्सेस और 550 से अधिक लाइव टीवी चैनलों की सुविधा मिलती है।इस प्लान के साथ कस्टमर्स को एक ईगेट K9 प्रो-मैक्स एंड्रॉइड प्रोजेक्टर मिलेगा।

मिलते हैं ये OTT प्लान

दोनों योजनाओं में डिज्नी+ हॉटस्टार, SonyLIV, ZEE5 और अन्य सहित कई ओटीटी प्लेटफार्म की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलती है। इन दोनों प्लान के साथ कंपनी नो-कॉस्ट EMI की सुविधा देती है।