Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ 499 रुपये में लें 300Mbps हाई स्पीड इंटरनेट का मजा, मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

Excitel World Cup Plan एक्साइटेल ने हाल ही में अपनी नई विश्व कप प्लान की घोषणा की है। वर्ल्ड कप प्लान में 300Mbps तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। यह Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान में 550 से अधिक लाइव टीवी चैनलों का एक्सेस भी मिलेगा। यह फिलहाल खरीद के लिए उपलब्ध है और 19 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 09 Oct 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्ड कप प्लान में 300Mbps तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ICC Men’s Cricket World Cup 2023 इस समय भारत में चल रहा है। भारत समेत कुल 10 देश अगले कुछ हफ्तों तक क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी ट्रॉफी जीतने के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगे। क्रिकेट मैच को देखते हुए कई टेलीकॉम कंपनियों ने नए-नए प्रीपेड प्लान पेश किया है।

एक्साइटेल ने हाल ही में अपनी नई विश्व कप प्लान की घोषणा की है। वर्ल्ड कप प्लान में 300Mbps तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। आइए जानते हैं इसमें और क्या बेनिफिट्स देखने को मिलेंगे।

एक्साइटेल वर्ल्ड कप ब्रॉडबैंड की कीमत

एक्साइटेल के वर्ल्ड कप ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 499 रुपये प्रति माह है लेकिन इसमें एक दिक्कत है। यह एक सालाना प्लान है जिसका अर्थ है कि यदि आप मंथली आधार पर भुगतान करना चाहते हैं तो आप इसका विकल्प नहीं चुन सकते हैं। आपको पुरे एक साल का प्लान लेना होगा।

ये भी पढ़ें: Xiaomi से लेकर Apple iPad तक, इन Tablet पर मिल रहा 50% तक का बंपर डिस्काउंट; जानें तगड़ी डील्स

वर्ल्ड कप प्लान में 300Mbps तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। यह डिज़्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान में 550 से अधिक लाइव टीवी चैनलों का एक्सेस भी मिलेगा। यह फिलहाल खरीद के लिए उपलब्ध है और 19 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा।

Jio ने भी पेश किए क्रिकेट प्लान

Jio हाल ही में क्रिकेट विश्व कप सीजन के लिए सात नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इसके प्लान 328 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं और 3,178 रुपये प्रति वर्ष तक जाते हैं। ये प्लान मुख्य रूप से वैलिडिटी और ग्राहकों को मिलने वाले डेटा की लिमिट के अनुसार अलग-अलग हैं। कंपनी डिज़्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी बंडल कर रही है।

ये भी पढ़ें: Excitel ने पेश किए दो नए प्लान, देश के 35 से अधिक शहरों में मिलेगा फुल स्पीड इंटरनेट

ये प्लान भी कर सकते हैं चेक

एक्साइटेल ने हाल ही में बिग स्क्रीन प्लान नाम से दो नए प्लान पेश किए हैं, जिनकी कीमत 1,299 रुपये और 1,499 रुपये रखी गई है। इन प्लान के साथ आपको हाई-स्पीड इंटरनेट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, फ्री लाइव टीवी चैनल और सबसे खास एक फ्री स्मार्ट टीवी या HD प्रोजेक्टर मिलता है। बता दें कि ये प्लान पूरे भारत में 35 से अधिक शहरों में उपलब्ध कराए जा रहे हैं।