Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fastrack Limitless FS1 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, Alexa सपोर्ट के साथ मिलेगी ब्लूटूथ कॉलिंग

फास्ट्रैक ने भारतीय बाजार अपनी बजट स्मार्टवॉच Fastrack Limitless FS1 को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच 10 दिन की बैटरी बैकअप के साथ आती है। यह 11 अप्रैल से अमेजन के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। (फाइल फोटो जागरण )

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 08 Apr 2023 05:10 PM (IST)
Hero Image
Fastrack Limitless FS1 Smartwatch Launched india price availability features

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Fastrack Limitless FS1 को भारत में शुक्रवार को पेश कर दिया गया है। लोकप्रिय घरेलू वियरेबल ब्रांड की नई सस्ती स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है जो यूजर को सीधे अपनी कलाई से वॉयस कॉल करने और रिसीव करने देती है।

Fastrack Limitless FS1 में 1.95-इंच का डिस्प्ले है और यह एक ATS चिपसेट है। स्मार्टवॉच चुनने के लिए 150 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है और इनबिल्ट अमेज़न एलेक्सा सपोर्ट के साथ आती है। Fastrack Limitless FS1 में 300mAh की बैटरी है जिसके बारे में 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।

Fastrack Limitless FS1 भारत में कीमत

भारत में Fastrack Limitless FS1 की कीमत 1,995 रुपये है। यह एक स्पेशल ऑफर है, कंपनी इसकी कीमत को बाद में बढ़ा सकती है। यह ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में आता है और 11 अप्रैल से अमेजन के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Fastrack Limitless FS1 की स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टवॉच में एक स्क्वायर डायल है और यह 1.95 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन 240 × 296 रिज़ॉल्यूशन और 500nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। स्मार्टवॉच में नेविगेशन के लिए साइड-माउंटेड बटन है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है जिससे यूजर्स सीधे अपनी वॉच से कॉल रिसीव और कर सकते हैं। Fastrack का ATS चिपसेट लिमिटलेस FS1 स्मार्टवॉच को पॉवर देता है। स्मार्टवॉच हार्ट रेट मॉनिटरिंग के अलावा स्ट्रेस मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर को सपोर्ट करती है।

Fastrack Limitless FS1 की खासियत

यह वॉकिंग और रनिंग स्प्रिंटिंग सहित 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करता है। यह अमेजन एलेक्सा को सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच 150 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है जिसे यूजर Android या iOS स्मार्टफ़ोन पर Fastrack Reflex World ऐप के माध्यम से सेट कर सकते हैं।

Fastrack Limitless FS1 में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी है और इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन है। Fastrack Limitless FS1 में 300mAh की बैटरी है और बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक उपयोग करने के लिए रेट किया गया है।