Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आज है OnePlus 11 की पहली सेल, वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को दें ये नायाब तोहफा

Oneplus ने हाल ही में अपने लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन Oneplus 11 को भारत में लॉ़न्च किया। कंपनी ने लॉन्च के समय ही बताया था कि यह अपने वनप्लस11 को 14 फरवरी यानी कि आज सेल पर ले जाएगी। आइये इसके बारे में जानते हैं। ( जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 14 Feb 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
Oneplus 11 sale goes live today, know the details including sale and offers

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वैसे तो भारत में तो कई फेमस स्मार्टफोन ब्रांड्स हैं, जिसमें सैमसंग,ऐपल और शाओमी तो शामिल ही है, लेकिन बीते कुछ दिनों में OnePlus ने भी अपना दबदबा बनाएं रखा है। देश में ऐसे हजारों यूजर्स है, जो वनप्लस का इस्तेमाल करते हैं और अपने यूजर बेस को बढ़ाने के लिए कंपनी भी नए स्मार्टफोन लाती रहती है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Oneplus ने हाल ही में अपने OnePlus 11 फोन को लॉन्च किया था, जिसकी आज पहली सेल है।

OnePlus 11 5G की सेल

बता दें कि OnePlus 11 5G एक फ्लैगशिप मॉडल है, जिसकी आज यानी 14 फरवरी को भारत में सेल शुरू हो जाएगी। बता दें कि यह कंपनी की तरफ से इसकी पहली सेल है। इस स्मार्टफोन को सेल की तारीख से एक हफ्ते पहले यानी 7 फरवरी को भारत में लॉन्च किया गया था। OnePlus 11 5G ने OnePlus Buds Pro 2 के साथ शुरुआत की। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें - लव लेटर लिखने से लेकर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के तरीके बताने तक…आपके लिए क्या-क्या कर सकता है ChatGPT?

OnePlus 11 5G के स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस 11 5G में आपको 6.7 इंच का क्वाड-एचडी+एमोलेड स्क्रीन मिलती है, जिसमें 120Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेटऔर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन भी दिया गया है।वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलता है, जिसे 16GB तक LPDDR5X रैम से जोड़ा गया है।

बैटरी फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसका मतलब है कि OnePlus 11 5G 25 मिनट के चार्जिंग टाइम में स्मार्टफोन पूरी तरह से चार्ज हो सकता है। इसके अलावा बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए फेस रिकग्निशन सपोर्ट के साथ इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

OnePlus 11 5G का कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो OnePlus 11 5G में ट्रिपल कैमरा यूनिट है, जिसमें 50MP का Sony IMX890 सेंसर, 48MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 32-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16MO का फ्रंट-फेसिंग Sony IMX471 सेंसर कैमरी मिलता है।

OnePlus 11 5G की कीमत और ऑफर्स

वनप्लस का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन मॉडल भारत में 14 फरवरी यानी आज दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये है, जबकि 16GB RAM + 256G स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 61,999 रुपये रखी गई है। बता दें कि यह फोन दो कलर वेरिएंट- एटर्नल ग्रीन और टाइटन ब्लैक में उपलब्ध है।

इसे रियायती मूल्य पर खरीदने के लिए, खरीदार ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड, EMI या नेटबैंकिंग पर विभिन्न बैंक और एक्सचेंज ऑफर का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें 1,000 रुपये का डिस्काउंट शामिल हैं। बता दें कि हैंडसेट को वनप्लस ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स से खरीदा जा सकता है। OnePlus 11 5G खरीदने पर खरीदारों को 6 महीने के लिए 100GB का Google One सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। स्मार्टफोन कंपनी OnePlus 11 5G की खरीदारी के साथ 6 महीने का Spotify प्रीमियम फ्री भी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें -AI ChatBot एडवांस होती तकनीक या प्राइवेसी पर खतरा, तराजू का कौन-सा पलड़ा भारी