Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MacBook Air M2 खरीदने वालों के पास अच्छा मौका, 30 हजार सस्ता होगा एपल का लैपटॉप

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर 2024 को शुरू होगी। सालाना सेल के दीवाली तक लाइव रहने की उम्मीद है। सेल में 256GB स्टोरेज वाले MacBook Air M2 की कीमत अब तक की सबसे कम होगी। इसे ग्राहक 64999 रुपये में खरीद पाएंगे। लैपटॉप वर्तमान में 95900 रुपये में लिस्टेड है। इस पर दूसरे ऑफर्स का लाभ भी लिया जा सकेगा।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
एपल का लैपटॉप खरीदने वालों की सेल में अच्छी बचत हो सकती है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart BBD Sale) में तमाम इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर अच्छे-खासे ऑफर दिए जाएंगे। सेल 27 सितंबर से सभी ग्राहकों के लिए लाइव होगी। लेकिन प्लस मेंबर्स को 26 सितंबर को ही सेल का अर्ली एक्सेस मिल जाएगा। इस सेल में एपल मैकबुक एयर M2 को ऑफर्स में खरीदने का अच्छा मौका होगा।

एपल का लैपटॉप खरीदने वालों की यहां अच्छी बचत हो सकती है। 27 सितंबर से शुरू हो रही बिग बिलियन डेज सेल में बिक्री से पहले ई-कॉमर्स दिग्गज ने M2 प्रोसेसर के साथ वाले MacBook Air पर अच्छा डिस्काउंट मिलने का संकेत दिया है।

65000 से कम में मैकबुक एयर एम2

सेल में 256GB स्टोरेज वाले MacBook Air M2 की कीमत अब तक की सबसे कम होगी। इसे ग्राहक 64,999 रुपये में खरीद पाएंगे। लैपटॉप वर्तमान में 95,900 रुपये में लिस्टेड है। इसका मतलब है कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में लैपटॉप की कीमत में 30,000 रुपये की कटौती होगी।

Flipkart Big Billion Days sale ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर 2024 को शुरू होगी। सालाना सेल के दीवाली तक लाइव रहने की उम्मीद है। सेल में आसान EMI ऑप्शन के साथ एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% की इंस्टेंट छूट मिलेगी। इसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंजेस पर डिस्काउंट दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Amazon-Flipkart की फेस्टिव सेल में लालच बुरा फंसा देगा आपको, खरीदारी के वक्त बरतें सावधानी

MacBook Air M2 स्पेसिफिकेशन

एम2 प्रोसेसर वाला मैकबुक एयर 8 कोर जीपीयू और 8 कोर सीपीयू चिपसेट से लैस है। लैपटॉप 256GB SSD स्टोरेज के साथ 8GB की मेमोरी है। यह M13-इंच रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें macOS Sequoia का सपोर्ट है। यह सिंगल चार्ज में लैपटॉप 18 घंटे का बैकअप दे सकता है। 

ये भी पढ़ें- Apple यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, सरकारी एजेंसी ने जारी की हाई रिस्क वॉर्निंग