Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Big Billion Days में POCO के स्मार्टफोन्स पर मिल रहे शानदार डील्स का उठाएं फायदा, 10 हजार से कम कीमत में मिल रहा है 5G फोन

Flipkart पर एनुअल फेस्टिव सेल Big Billion Days (BBD) शुरू होने वाली है। POCO ब्रांड अपने बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स और लेटेस्ट फीचर्स के लिए जाना जाता है लेकिन साथ ही यह फोन किफायती भी होते हैं। इस समय POCO MRP (Mad Retail Price) नाम से एक कैंपेन चला रहा है जहां वह अपने कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर विशेष छूट दे रहा है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Wed, 25 Sep 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
POCO M6 Plus 5G को 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

ब्रांड डेस्क, नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन आते ही Flipkart के Big Billion Days (BBD) Sale का इंतजार शुरू हो जाता है, क्योंकि ऑफर्स के साथ खरीदारी करने का मौका जो मिलता है। हम फेस्टिव सीजन में फोन की खरीदारी जरूर करते हैं, खासकर जब बात भारी डिस्काउंट की हो। POCO ब्रांड अपने बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स और लेटेस्ट फीचर्स के लिए जाना जाता है, लेकिन साथ ही यह फोन किफायती भी होते हैं। इस समय POCO "MRP" (Mad Retail Price) नाम से एक कैंपेन चला रहा है, जहां वह अपने कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर विशेष छूट दे रहा है। इन सभी फोनों को आप कम कीमत में Big Billion Days Sale से खरीद सकते हैं। आइए एक-एक करके इन फोनों के बारे में जानते हैं:

POCO M6 Plus 5G - एक हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन

स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस सीधे यूजर एक्सपीरियंस से जुड़ा होता है, लेकिन अच्छे परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन्स महंगे आते हैं। पर POCO M6 Plus 5G एक ऐसा फोन है जिसे आप मात्र ₹10,999 में खरीद सकते हैं। यह एक किफायती 5G स्मार्टफोन है, जिसमें 108MP कैमरा भी दिया गया है। यह न केवल मल्टीटास्किंग में शानदार है, बल्कि फोटोग्राफी में जबरदस्त अनुभव देता है। इसका खूबसूरत डिजाइन और बड़ा डिस्प्ले आपको बेहतरीन अनुभव देगा। इसकी 5030mAh की बड़ी बैटरी पूरे दिन बिना किसी परेशानी के चलती है। इस फोन को BBD Sale में जरूर खरीदें!

POCO X6 Pro 5G - प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस का आनंद लें

हर कोई प्रीमियम एक्सपीरियंस चाहता है, और POCO X6 Pro 5G किफायती कीमत में प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस देता है। इसका 1.4 MN AnTuTu स्कोर, 1.5k डिस्प्ले और एडवांस्ड कैमरा सिस्टम इसे एक शानदार विकल्प बनाते हैं। यह स्मार्टफोन गेमर्स, कंटेंट क्रिएटर्स और टेक्नोलॉजी के दीवानों के लिए गेम-चेंजर है। BBD Sale में इसे ₹18,999 में खरीद सकते हैं।

POCO F6 5G - गेमिंग, फोटोग्राफी और व्यूइंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाएं

POCO F6 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन की श्रेणी में आता है। इसमें नेक्स्ट-जेन AI, पावरफुल प्रोसेसर, बड़ा डिस्प्ले और प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी है। इस फ्लैगशिप फोन को BBD Sale में केवल ₹21,999 में खरीदें और अपने गेमिंग, फोटोग्राफी और व्यूइंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाएं।

POCO M6 5G - बजट फोन की तलाश हुई पूरी

POCO M6 5G उन यूजर्स के लिए है जो एक बजट फोन की तलाश में हैं। यह भारत का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत केवल ₹7,499 है। कार्यकुशल चिपसेट और ऑप्टिमाइज्ड सॉफ्टवेयर इसे रोजमर्रा के कामों के लिए आदर्श बनाते हैं। इस फोन को Flipkart की सेल से खरीद सकते हैं।

POCO X6 Neo 5G - AMOLED डिस्प्ले और 5G फीचर्स के साथ किफायती फोन

6.67-इंच 120Hz AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ यह 5G फोन ₹11,999 में उपलब्ध है। इसका विविड कलर और शार्प विजुअल्स इमर्सिव वीडियो और गेमिंग के लिए एकदम सही हैं। इसमें 108MP Dual AI कैमरा और 16MP सेल्फी कैमरा सिस्टम भी है, जो फोटोग्राफी का अनुभव शानदार बनाता है।

POCO X6 5G - बेहतर परफॉर्मेंस और शानदार विजुअल एक्सपीरियंस

POCO X6 5G बेहतर विजुअल और दमदार परफॉर्मेंस वाला फोन है। Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट और 120Hz AMOLED डिस्प्ले इसके मुख्य आकर्षण हैं। इस फोन में 64MP ट्रिपल रियर कैमरा और 5100mAh की बैटरी भी है। इसे BBD Sale में ₹14,999 में खरीद सकते हैं।

Big Billion Days Sale अपने शानदार डील्स के लिए जाना जाता है। यहां POCO के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर विशेष ऑफर्स मिल रहे हैं, जो कीमत में कम और आसान EMI ऑप्शन्स के साथ आते हैं। ये डील्स सीमित समय के लिए हैं, तो इस फेस्टिव सीजन में POCO और Flipkart के साथ अपने लिए स्मार्ट विकल्प चुनें। POCO M6 Plus 5G, M6 5G, X6 5G वर्तमान में Flipkart पर एक्सक्लूसिव BBD प्राइस पर उपलब्ध हैं, जबकि बाकी फोन 26 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसलिए इस बेहतरीन डील का फायदा जरूर उठाएं!

नोट - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।