Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flipkart Big Billion Days सेल में 20 हजार रुपये से सस्ता मिलेगा iPad, कंपनी ने दिया हिंट

Flipkart Big Billion Days सेल 30 सितंबर से शुरू होनी है। कंपनी की सेल में प्रोडक्ट्स को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट ने अपनी अपकमिंग सेल पर मिलने वाले डिस्काउंट को टीज करते हुए बताया कि iPad 9th Gen को 20 हजार रुपये से कम की कीमत में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे 2021 में लॉन्च किया था।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 12 Sep 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
फ्लिपकार्ट पर आईपैड 9 को 20 हजार से कम में खरीदा पाएंगे।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर फेस्टिव सेल शुरू होने वाली है। कंपनी की सबसे बड़ी सेल फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज (Flipkart Big Billion Days Sale) महीने के अंत में शुरू होगी। इस सेल के दौरान प्रोडक्ट्स बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदे जा सकते हैं। अपकमिंग सेल को टीज करते हुए फ्लिपकार्ट ने बताया कि इस दौरान आईपैड 9 को सस्ते में खरीदा जा सकता है।

ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म की अपकमिंग सेल में Apple का के iPad 9th जनरेशन को 20 हजार रुपये से कम दाम में खरीदा जा कता है। कंपनी ने इसे 32,900 रुपये में लॉन्च किया था, जिसे अभी 29,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। अब इसे आने वाली सेल के दौरान एपल के आईपैड को कम कीमत में खरीदने का मौका है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल आने वाली 30 सितंबर से शुरू होने वाली है।

iPad 9th Gen की खूबियां

एपल iPad 9th जेन में 10.2-इंच का रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। आईपैड 10th जैनरेजन में बड़ी डिस्प्ले मिलती है। लेकिन डिस्प्ले क्वॉलिटी की बात करें तो कॉन्ट्रास्ट सेटिंग के मामले में आईपैड 9 ज्यादा बेहतर है। iPad 9th जेन परफॉर्मेंस के मामले में 2024 में भी आपको निराश नहीं करेगा। इसमें कंपनी ने A13 Bionic चिप दिया है। iPad 9 में मार्केट में मौजूद गेम्स जैसे सीओडी, बीजीएमआई और फ्री फायर मैक्स को बिना किसी दिक्कत के खेला जा सकता है।

यह भी पढ़ें: iPhone 16 जैसे कैमरा कंट्रोल बटन के साथ लॉन्च होगा एंड्रॉइड स्मार्टफोन, रियलमी कर रही तैयारी

रैम और स्टोरेज की बात करें तो यह टैब 3GB की रैम के साथ 64GB और 256GB स्टोरेज के ऑप्शन में आता है। कंपनी दावा करती है कि यह सिंगल चार्ज में 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप ऑफर करता है। इसमें चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट मिलता है। कैमरे की बात करें तो आईपैड के इस मॉडल में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale का हर किसी को बेसब्री से इंतजार, कब लाइव होगी Amazon सेल