Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flipkart Big Billion Days Sale: Poco के स्मार्टफोन पर मिलेगी बंपर छूट, आज शाम उठेगा इन मॉडल की कीमत से पर्दा

Flipkart Big Billion Days Sale फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) 8 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। इसी के साथ इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने पॉपुलर स्मार्टफोन पर डिस्काउंट डील ऑफर करेंगी। सेल में सैमसंग से लेकर पोको तक हर स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। पोको का सबसे सस्ता फोन 7 हजार रुपये से कम में खरीद सकेंगे।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 04 Oct 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
Flipkart Big Billion Days Sale: Poco के स्मार्टफोन पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) 8 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। इसी के साथ इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने पॉपुलर स्मार्टफोन पर डिस्काउंट डील ऑफर करेंगी।

सेल में सैमसंग से लेकर पोको तक हर स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। सेल से पहले ही कई कंपनियां डिस्काउंट की जानकारी दे चुकी हैं। इसी कड़ी में पोको ने भी एक खास तैयारी की है।

7 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगा पोको फोन

पोको ने फ्लिपकार्ट पर लैडिंग पेज के साथ अपने कुछ मॉडल्स को लेकर डिस्काउंट की जानकारी दी है। कंपनी लेदर लाइक बैक डिजाइन वाले Poco M5 को सबसे कम कीमत पर ऑफर करने जा रही है। इस फोन को ग्राहक 6999 रुपये में खरीद सकेंगे।

पोको के किस फोन पर कितना मिलेगा डिस्काउंट

  • Poco M4 5G को ग्राहक 9999 रुपये में खरीद सकेंगे।
  • न्यूली लॉन्च्ड Poco M6 Pro 5G को ग्राहक 8999 रुपये में खरीद सकेंगे।

पोको इस सेल में Poco X5 Pro 5G, Poco C55, Poco F5, Poco C50, Poco X5 5G जैसे तगड़े स्मार्टफोन को भी सस्ती कीमत में खरीदने का मौका देगी। कंपनी ने इन फोन की नई कीमत बहुत जल्द जारी कर सकती है।

Price reveal on #Flipkart Zero Hour on 4th October, 7pm

Know More: https://t.co/tyOVGIwe6V#MaximumMadMinimumMoney #POCODiwaliMadness #POCOIndia #TheBigBillionDays #SalePriceLive #POCOF5 pic.twitter.com/xGGV6WUFIe— POCO India (@IndiaPOCO) October 3, 2023

पोको ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक टीजर के जरिए एक लेटेस्ट अपडेट भी शेयर किया है। इस टीजर के मुताबिक पोको आज शाम 7 बजे यूजर्स के लिए कुछ स्मार्टफोन की नई कीमत से पर्दा हटाने जा रहा है।

फ्लिपकार्ट सेल में इन ग्राहकों को मिलेगा पहले मौका

बता दें, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) प्राइम मेंबर्स के लिए 7 अक्टूबर से ही शुरू होने जा रही है। ऐसे में प्लेटफॉर्म के प्राइम मेंबर्स इस सेल का फायदा पहले उठा सकेंगे।