Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flipkart Big Billion Days सेल में मिलेंगे बंपर डिस्काउंट, iPhone 15 सस्ते दाम में खरीदने का मौका

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। सेल में सैमसंग और एपल समेत कई कंपनियों के स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीदने का सुनहरा मौका मिलेगा। ई-कॉमर्स कंपनी ने एलान किया कि सेल में एचडीएफसी बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर एक्स्ट्रा छूट मिलेगी। इतना ही नहीं सेल में होम अप्लायंजेस पर भी डिस्काउंट मिलेगा।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 16 Sep 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन शुरू होने में बस कुछ दिन का वक्त बचा है। खास मौके को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने फेस्टिव सेल का एलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट, टीवी, होम अप्लायंस समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर तगड़े ऑफर दिए जाएंगे। खरीदारों को HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर अच्छे डिस्काउंट का लाभ लेने का मौका मिलेगा। इसके अलावा सेल में कैशबैक और EMI ऑप्शन भी मिलेंगे।

27 सितंबर से शुरू होगी सेल 

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस सब्सक्राइबर एक दिन पहले यानी 26 सितंबर को ही सेल का अर्ली एक्सेस पा सकेंगे। इस साल ई-कॉमर्स दिग्गज ने बैंक ऑफर्स पेश करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है। खरीदारों को डेबिट/क्रेडिट और ईजी ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट का कहना कि खरीदार अपने सुपर मनी ऐप के जरिये यूपीआई पर आजीवन कैशबैक का आनंद ले सकते हैं। आगामी सेल में 1 लाख रुपये तक का पे लेटर ऑप्शन भी मिलेगा। यानी मनचाहा सामान खरीद सकते हैं, उसका पेमेंट बाद में कर सकते हैं। 

सैमसंग के स्मार्टफोन होंगे सस्ते

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में सैमसंग गैलेक्सी एस23, गैलेक्सी एस23 FE और गैलेक्सी ए14 5जी जैसे सैमसंग स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील का लाभ उठा सकेंगे। इन स्मार्टफोन को अभी विशलिस्ट कर सकते हैं। सेल में नथिंग फोन 2A और 2A प्लस पर भी डिस्काउंट दिए जाएंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अगले कुछ दिनों में टीवी, स्मार्टवॉच, टैबलेट, ऑडियो प्रोडक्ट लैपटॉप पर डिस्काउंट की घोषणा करेगा। 

एपल iPhone पर भी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान, एपल और गूगल फोन पर भारी छूट मिलने की उम्मीद है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि सेल के दौरान 9th जेनरेशन का आईपैड 18,999 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। Apple iPhone 15 और iPhone 14 मॉडल भी छूट वाली कीमतों पर उपलब्ध होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival सेल में 7 हजार रुपये से कम में Smart TV, 9 हजार से कम में मिलेगा 5G Smartphone