Move to Jagran APP

flipkart Big Diwali Sale: Google, Samsung से लेकर Nothing के फोन पर धमाकेदार डिस्काउंट, चेक करें बेस्ट डील

फ्लिपकार्ट पर इन दिनों flipkart Big Diwali Sale चल रही है। इस सेल के दौरान सैमसंग गूगल नथिंग वीवो और मोटोरोला जैसे स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप भी दिवाली सेल में स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। आपका बजट 30 हजार रुपये तक का है तो हम आपको फ्लिपकार्ट सेल पर इस रेंज में मिल रहे बेस्ट स्मार्टफोन बता रहे हैं।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Fri, 25 Oct 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल पर सस्ते मिल रहे स्मार्टफोन
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इन दिनों Flipkart Big Diwali Sale चल रही है। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स को डिस्काउंटेड कीमत में खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर, कूपन डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको Flipkart Big Diwali Sale में 30 हजार रुपये के बजट में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

₹30000 के बजट में बेस्ट स्मार्टफोन

Google Pixel 7a

गूगल के अफोर्डेबल पिक्सल 7ए स्मार्टफोन को फिलहाल फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान मात्र 29,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। गूगल के इस फोन में गूगल का दमदार Tensor G2 चिप दिया गया है। इसके साथ ही फोन में फ्लैगशिप क्वालिटी कैमरा और कई दमदार फीचर्स मिलते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन कंपनी का अफोर्डेबल प्रीमियम स्मार्टफोन है, जो कम बजट में फ्लैगशिप फीचर्स के साथ आता है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन इन-हाउस Exynos 2200 चिपसेट के साथ मार्केट में उतारा गया है। यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल के दौरान इसे 31,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Motorola Edge 50 Pro

मोटोरोला का यह फोन क्वालकॉम के Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट के साथ आता है। यह फोन दमदार परफॉर्मेंस के साथ शानदार स्लीक डिजाइन के साथ बाजार में उतारा गया है। मोटोरोला के इस फोन को फ्लिपकार्ट से फिलहाल मात्र 29,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Vivo T3 Ultra

Vivo T3 Ultra स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में 35,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस फोन दिवाली सेल के दौरान फ्लिपकार्ट से सिर्फ 31999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही बैंक डिस्कांउट के साथ इसे और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस फोन में 8 जीबी की रैम, 50 मेगापिक्सल का सोन IMX921 OIS प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। वीवो का यह फोन मीडिया टेक के MediaTek Dimensity 9200+ प्रोसेसर के साथ आता है।

Nothing Phone 2a Plus

नथिंग के स्मार्टफोन्स पर भी फ्लिपकार्ट पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है। Nothing Phone 2a Plus को फ्लिपकार्ट दिवाली सेल के दौरान 23999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 7350 Pro 5G चिपसे के साथ 50MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: OnePlus, Realme और Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लॉन्च, देखें लिस्ट