Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flipkart Big Saving Days Sale का ऐलान, स्मार्टफोन, टीवी और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलेगा 80 प्रतिशत का डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days sale 2021 25 जुलाई से 29 जुलाई तक चलेगी। इस सेल में रियलमी पोको वीवो मोटोरोला और सैमसंग के स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। इतना ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Updated: Tue, 20 Jul 2021 03:07 PM (IST)
Hero Image
ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी शानदार फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल (Flipkart Big Saving Days sale 2021) का ऐलान कर दिया है। यह शानदार सेल 25 जुलाई से शुरू होकर 29 जुलाई तक चलेगी। जबकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 24 जुलाई से शुरू हो जाएगी। इस सेल में रियलमी, पोको, वीवो, मोटोरोला और सैमसंग के स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। इतना ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत और टीवी पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

ICICI बैंक की तरफ से मिलेगा डिस्काउंट

ICICI बैंक ग्राहकों को फ्लिपकार्ट सेल के दौरान खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट देगा। ग्राहकों को स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट तक पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI मिलेगी। साथ ही कैशबैक भी दिया जाएगा।

इन स्मार्टफोन पर दिया जाएगा डिस्काउंट

  • Realme C20 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में 6,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।
  • Poco X3 Pro स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए सेल में 18,999 रुपये की बजाय 17,249 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा।
  • Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि, इसकी कीमत और ऑफर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।
  • iPhone SE (2020) समेत iPhone XR और iPhone 12 को फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा।
  • इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलने वाले ऑफर

फ्लिपकार्ट की सेल में लैपटॉप, हेडफोन, साउंडबार और टैबलेट पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान ग्राहक कुछ चुनिंदा लैपटॉप को 40 प्रतिशत के डिस्काउंट और हेडफोन को 70 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा एप्पल, वनप्लस और मोटोरोला के प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में एलजी और सैमसंग के ACs 23,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। इस सेल में स्मार्ट टीवी पर 65 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही ग्राहक इन टीवी को नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा सेल में वाटर प्यूरीफायर और वॉशिंग मशीन कम कीमत पर मिलेंगे।