Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flipkart Glitch: Galaxy F15 5G सर्च करने पर फ्लिपकार्ट दिखा रहा अतरंगी चीजें, किसी को दिखा आम तो किसी को दिख रहे आलू

कल सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए Galaxy F15 5G फोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को काफी समय से फ्लिपकार्ट पर टीज किया जा रहा है। हालांकि आज यूजर्स को फ्लिपकार्ट पर इस फोन को सर्च करने पर कुछ अलग ही होता नजर आया। फ्लिपकार्ट पर फोन का नाम सर्च करने के साथ किसी को आम की टोकरी तो किसी को शार्क नजर आईं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Flipkart Glitch: Galaxy F15 5G सर्च करने पर फ्लिपकार्ट दिखा रहा अतरंगी चीजें, जानिए क्यों हो रहा है ऐसा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग कल अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। इस फोन का नाम Galaxy F15 5G है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर टीज किया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट पर पिछले कुछ दिनों से यह फोन खूब ट्रेंड कर रहा है। अब जब यूजर फोन को चेक करने फ्लिपकार्ट पर आ रहे हैं तो एक अलग ही सीन क्रिएट हो रहा है।

Galaxy F15 5G सर्च करने पर दिख रही अतरंगी चीजें

दरअसल, एक्स हैंडल पर Flipkart Glitch ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स का कहना है कि जब उन्होंने फ्लिपकार्ट पर इस फोन को नाम से सर्च किया तो किसी को आम काम पेड़ तो किसी को आलू से भरी टोकरियां नजर आई हैं।

— प्रियंका भारती (@Impriya_bharti) March 3, 2024
— Amrish Kumar (@theamrishkumar) March 3, 2024

क्या फ्लिपकार्ट ग्लिच की वजह से हो रहा है ऐसा

बहुत से यूजर्स को लग रहा है कि फ्लिपकार्ट पर ऐसा किसी ग्लिच की वजह से हो रहा है। हालांकि, यह किसी तरह का ग्लिच नहीं है।

कंपनी इस फोन को एक कैंपेन के साथ टीज कर रही है। यही वजह है कि यूजर्स को गैलेक्सी के अपकमिंग फोन के नाम पर अलग-अलग तस्वीरें स्लोगन के साथ नजर आ रही हैं।

कब कितने बजे लॉन्च होगा फोन

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग का यह फोन कल यानी 4 मार्च, 2024 को दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी फोन के की स्पेक्स से पर्दा हटा चुकी है। यह फोन 6000mAh बैटरी के साथ 12 हजार से कम में लॉन्च हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः Upcoming Smartphone: मार्च के पहले हफ्ते लॉन्च होने जा रहे हैं ये तगड़े Smartphone, Samsung से लेकर Nothing लिस्ट में शामिल