Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flipkart पर शुरू हुई जैकपॉट डील, 15 अगस्त तक सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Flipkart पर जैकपॉट डेज सेल शुरू हो गई है। यह सेल 15 अगस्त तक चलेगी। सेल के दौरान सैमसंग मोटोरोला और पोके के स्मार्टफोन पर दमदार डील मिल रही है। इसेक साथ ही यूजर्स को एसबीआई आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक के कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। बैंक डिस्काउंट के साथ ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का भी बेनिफिट ले सकते हैं।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Tue, 13 Aug 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
सैमसंग, मोटोरोला और पोको के स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर जैकपॉट डेज डील शुरू हो गई है। यह सेल 15 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान सैमसंग, मोटोरोला और पोको के स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर चल रही जैकपॉट डेज डील में स्मार्टफोन के प्रमोशनल और बैंक डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही फोन्स पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

Motorola Edge 50 Fusion

फ्लिपकार्ट से 24,999 रुपये की कीमत वाले Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है।

मोटोरोला के इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A15 5G

Samsung के मिड रेंज स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से सस्ते में खरीदा जा सकता है। Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन पर HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं एक्सिस बैंक पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

सैमसंग के इस फोन को मीडियाटेक के Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

Poco M6 Plus 5G

Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में डिस्काउंटेड प्राइस में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर HDFC, ICICI, और SBI के कार्ड पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। पोको के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें Snapdragon 4 Gen2 AE प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 108MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले Redmi Note 13 Pro+ 5G पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट