Move to Jagran APP

Galaxy Unpacked: इस दिन शुरू होगा Samsung का पावरपैक इवेंट, Galaxy Z Series के साथ ये डिवाइस भी होंगे लॉन्च

सैमसंग के सालाना इवेंट की डेट सामने आ गई है। Galaxy Unpacked इवेंट 10 july को होने जा रहा है। इस इवेंट में सैमसंग अपने खास और प्रीमियम प्रोडक्ट को लॉन्च करेगा। इस लिस्ट में Galaxy Z series के साथ वॉच बड्स और रिंग को शामिल किया गया है। आइये इस इवेंट से जुड़ी उपलब्ध जानकारियों पर एक नजर डालते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Published: Wed, 26 Jun 2024 02:44 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 02:44 PM (IST)
Samsung का सालाना इवेंट 10 जुलाई को होगा शुरू

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत के साथ-साथ दुनिया भर में सैमसंग के लाखों यूजर्स हैं , जो इसके अलग-अलग डिवाइस का उपयोग करते हैं। अपने कस्टमर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी लगातार नए डिवाइस लाती रहती है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने अपने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की तारीख की पुष्टि कर दी है, जिसमें गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को पेश किए जा सकते हैं।

बता दें कि सैमसंग इस इवेंट में एक नई टैबलेट लाइनअप, गैलेक्सी वॉच 7 सीरीज, गैलेक्सी रिंग और नए ईयरफोन को भी शोकेस किया जा सकता है। बता दें कि गैलेक्सी रिंग को सबसे पहले गैलेक्सी अनपैक्ड जनवरी 2024 इवेंट में पेश किया गया था और बाद में फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में भी इसको दिखाया गया था। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

कब होगा Galaxy Unpacked इवेंट

  • बता दें कि यह कंपनी के दूसरा अनपैक्ड इवेंट है, जिसे 10 जुलाई को पेरिस में दोपहर 3 बजे CEST (भारतीय समय- शाम 6:30 बजे) पर आयोजित किया जाएगा।
  • इसे आप आधिकारिक सैमसंग YouTube चैनल पर लाइव देख सकते हैं।
  • सैमसंग ने यह भी खुलासा किया है कि इस इवेंट में गैलेक्सी Z सीरीज के फोल्डेबल स्मार्टफोन की अगली पीढ़ी के साथ-साथ अन्य AI-समर्थित प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Barcode History: पहली बार च्वीइंगम के पैकेट में इस्तेमाल हुआ था बारकोड, आज ही के दिन 50 साल पहले हुआ था स्कैन

लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट

  • इस इवेंट के दौरान कंपनी सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को लॉन्च कर सकती है। ये डिवाइस गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के सक्सेसर होंगे ।
  • एक रिपोर्ट में बताया गया है कि आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 26 जून से शुरू होगी।
  • इसके अलावा कंपनी इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी टैब S10 सीरीज को भी लॉन्च कर सकती है।
  • साथ ही सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7 लाइनअप, गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा, गैलेक्सी बड्स 3 सीरीज और गैलेक्सी रिंग को भी इस इवेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- New Telecom Act: इमरजेंसी में सरकार के हाथ में होगा टेलीकॉम सर्विस का पूरा कंट्रोल, आज से लागू होगा नया कानून


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.