Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Garmin ने भारत में लॉन्च की पांच लग्जरी वॉच, MARQ का सेकंड जनरेशन इस कीमत पर हुआ पेश

Garmin MARQ Second Generation Smartwatch गैजेट निर्माता कंपनी Garmin ने अपने ग्राहकों के लिए नए स्मार्टवॉच के मॉडल्स पेश किए हैं। कंपनी ने MARQ का सेकंड जनरेशन पेश किया है। इस कड़ी में पांच नए स्मार्टवॉच लाए गए हैं। फोटो- Garmin Twitter Handle

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 23 Feb 2023 05:47 PM (IST)
Hero Image
Garmin Launched MARQ Second Generation Smartwatch In India, Pic Courtesy- Garmin Twitter Handle

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Garmin ने अपने ग्राहकों के लिए पांच नए लग्जरी वॉच मॉडल पेश किए हैं। कंपनी ने अपने प्रीमियम और लग्जरी सेगमेंट के ग्राहकों के लिए MARQ का सेकंड जनरेशन पेश किया है। MARQ के सेकंड जनरेशन में वॉच निर्माता कंपनी ने Athlete, Adventurer, Golfer, Captain, और Aviator स्मार्टवॉच को अलग- अलग खूबियों के साथ पेश किया है।

इस कीमत पर खरीद सकते नए स्मार्टवॉच मॉडल

टेक कंपनी Garmin ने अपना बेस मॉडल Marq Athlete पेश किया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,94,990 रुपये रखी है। इसके बाद Marq Adventurer की कीमत 2,15,490 रुपये रखी गई है। तीसरे मॉडल Marq Captain को कंपनी ने 2,25,990 रुपये के साथ पेश किया है।

वहीं, Marq Golfer को ग्राहक 2,35,990 रुपये में खरीद सकेंगे। MARQ के सेकंड जनरेशन में कंपनी ने टॉप मॉडल Marq Aviator पेश किया है, जिसकी कीमत 2,46,490 रखी गई है।

किन फीचर्स के साथ पेश हुई है नई स्मार्टवॉच

Garmin ने नए स्मार्टवॉच को Grade-5 titanium और AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले को domed sapphire lens के साथ पेश किया है। Swiss-origin कंपनी का दावा है कि नए स्मार्टवॉच मॉडल्स 16 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लाए गए हैं। इसके अलावा वॉच में 42 घंटों तक जीपीएस मोड की सुविधा मिलती है।

MARQ की नई सीरीज में रिस्ट- बेस्ड हार्ट रेट, रेस्पिरेशन, स्ट्रेस ट्रैकिंग, एडवांस्ड स्लीप इनसाइट्स और बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटरिंग जैसे फीचर पेश किए गए हैं।

कब से कर सकते हैं ग्राहक खरीदारी

टेक कंपनी Garmin के नए स्मार्टवॉच मॉडल्स की खरीदारी ग्राहक 25 फरवरी से कर सकेंगे। नए स्मार्टवॉच मॉडल्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड से खरीदा जा सकेगा। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए नए स्मार्टवॉच ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर भी उपलब्ध रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः AR Headset बनाने में Apple को मिलेगा Luxshare का साथ, शंघाई में कंपनी ने संभाला काम

Microsoft-Activision Blizzard deal: माइक्रोसॉफ्ट की नई डील बदलेगी गेमिंग का अंदाज, इन मायनों में होगी खास