Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali Sale: आधी कीमत पर मिल रही है Gizmore की ये स्मार्टवॉच, यहां जानें ऑफर्स और डिटेल

Gizmore ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Gizmore Glow Luxe को लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच Flipkart पर डि्स्काउंट ऑफर्स के साथ मिल रही है। इस स्मार्टवॉ्च को कंपनी ने 3999 रुपये पर साइट पर लिस्ट किया गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Sat, 22 Oct 2022 03:24 PM (IST)
Hero Image
Diwali Sale: Gizmore Glow Luxe पर मिल रहा डिस्काउंट

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में घरेलू स्मार्ट एक्सेसरीज़ और होम ऑडियो ब्रांड, गिजमोर ने अपनी स्मार्टवॉच लाइन का विस्तार करते हुए नई फ्लैगशिप एमोलेड स्मार्टवॉच,Gizmore Glow Luxe को लॉन्च किया है। ग्लो लक्स स्मार्टवॉच एक मेड-इन-इंडिया स्मार्टवॉच है जो पुरुषों के लिए एक क्लासिक लुक के लिए एक शानदार और प्रीमियम टाइमपीस लुक देती है। बता दें कि यह स्मा्र्टवॉच अभी फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Gizmore Glow Luxe की कीमत और ऑफर्स

Gizmore Glow Luxe ऑफलाइन स्टोर्स और फ्लिपकार्ट और Gizmore की आधिकारिक वेबसाइट 3,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर हैं तो आपको 1750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर आप EMI ऑप्शन चुनते हैं तो आपको 2250 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

Gizmore Glow Luxe के स्पेसिफिकेशंस

क्लासिक और स्मार्ट लुक देने वाली गिजमोर ग्लो लक्स स्मार्टवॉच एक शानदार 1.32-इंच सर्कुलर फुल टच एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 390 x 390 पिक्सल रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ 500 nits पीक ब्राइटनेस दी गई है। इसका डिस्प्ले Zync-Aloy केसिंग में आता है, जो न केवल ग्लो लक्स के प्रीमियम लुक और फील को बढ़ाता है, बल्कि एक मजबूत और साथ ही हल्का बिल्ड देती है।पानी से सुरक्षा के लिए ग्लो लक्स पर IP67 वाटर रेजिस्टेंस भी मिलता है जो यूजर्स को आसानी से बारिश में बाहर निकलने या अपना पसंदीदा खेल खेलते समय स्मार्टवॉच पहनने देता है।

यह भी पढ़ें- आखिरी मौका! अपनी दिवाली बनाएं शानदार, पाएं इलेक्ट्रानिक्स, स्मार्टफोन और गैजेट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स

कंपनी के दावा किया है कि Gizmore Glow Luxe के साथ, यूजर्स को न केवल एक प्रीमियम डिज़ाइन वाली स्मार्टवॉच मिलेगी, बल्कि उन्हें एक स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने में भी मदद मिलेगी। स्मार्टवॉच शरीर के तापमान सेंसर जैसी कई स्वास्थ्य सुविधाओं से लैस है, जिसमें 24x7हार्ट रेट माप, मासिक धर्म ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग, SOP2 ट्रैकिंग और 100 से अधिक खेल मोड शामिल हैं।

ये स्मार्टवॉच 15 दिनों के बैटरी बैकअप के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा देती है जिसे डायल से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें प्राइवेसी लॉक विकल्प, मेनू और स्पोर्ट्स मोड एक्सेस जैसी प्रमुख विशेषताएं मिलती हैं।

यह भी पढ़ें- Dhanteras Sale: Samsung के इस फोन पर मिल रहा है 9500 रुपये का बंपर डिस्काउंट, यहां जानें आफर्स और डिटेल