Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मूवी देखने का मजा होगा अब दोगुना, बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस के साथ आ रहा Motorola का नया Smartphone

फोन पर वेब सीरीज मूवीज या टीवी शो देखने के शौकीन हैं तो साउंड के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन आपकी जरूरत हो सकती है। इसी कड़ी में मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन आपको पसंद आ सकता है। जी हां मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लाने जा रहा है। मोटोरोला भारतीय ग्राहकों के लिए Moto g04 लॉन्च कर रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 12 Feb 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस के साथ आ रहा Motorola का नया Smartphone

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। फोन का इस्तेमाल एंटरटेनमेंट के लिए करते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। फोन पर वेब सीरीज, मूवीज या टीवी शो देखने के शौकीन हैं तो साउंड के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन आपकी जरूरत हो सकती है। इसी कड़ी में मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन आपको पसंद आ सकता है।

Moto g04 होने जा रहा है लॉन्च

जी हां, मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लाने जा रहा है। मोटोरोला भारतीय ग्राहकों के लिए Moto g04 लॉन्च कर रहा है।

कंपनी ग्राहकों के लिए इस फोन को 15 फरवरी को लॉन्च करेगी। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने फोन के कुछ की फीचर्स से पर्दा हटा दिया है।

इन खूबियों के साथ आ रहा Moto g04

इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस

— Motorola India (@motorolaindia) February 11, 2024

बेस्ट मूवी एक्सपीरियंस के लिए मोटोरोला का यह फोन Dolby Atmos Sound के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि अगर आप फोन पर मूवी, टीवी-शो या वेब सीरीज देखते हैं तो आपको साउंड को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं आएगी।

पावरफुल परफोर्मेंस और ज्यादा स्टोरेज

मोटोरोला का नया फोन Moto g04 पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए 8GB रैम के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, फोन में 128GB स्टोरेज की सुविधा मौजूद होगी।

ये भी पढ़ेंः Motorola G24 Power: 6000mAh बैटरी, 50MP कैमरा और 16GB तक रैम के साथ लॉन्च हुआ Smartphone, फटाफट चेक करें कीमत

प्रीमियम डिजाइन

Moto g04 फोन को कंपनी 6.6 इंच, 90Hz पंच होल डिस्प्ले के साथ ला रही है। इसके अलावा, फोन को एक प्रीमियम डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

अपकमिंग फोन AndroidTM 14 पर रन करेगा। फोन को स्टनिंग कलर्स के साथ खरीदा जा सकेगा। ये डिवाइस प्रीमियम डिजाइन के साथ स्लिम भी होंगे।