Move to Jagran APP

कर रहे हैं Pixel 7a की प्री-बुकिंग तो मिलेंगे सरप्राइज गिफ्ट, लिस्ट में शामिल ये प्रोडक्ट

Google अपने सालाना इवेंट की तैयारी में है। बताया जा रहा है गूगल इस इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन Google Pixel 7a को लॉन्च करने की तैयारी में है। इतना ही नहीं इवेंट के साथ ही फोन की प्रीबुकिंग भी शुरू हो जाएगी जिसके साथ यूजर्स को फ्री-बी मिलेंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 09 May 2023 10:35 PM (IST)
Hero Image
Users can get freebies on pre booking of pixel 7a, know the details here
नई दिल्ली, टेक डेस्क। गूगल का सालाना इवेंट शुरू होने वाला है। Google I/O 2023 जैसे-जैसे करीब आ रहा है, Google Pixel 7a के बड़े लॉन्च से जुड़ी सभी जानकारी सामने आ गई है। कई रिपोर्ट्स में Google के आगामी किफायती स्मार्टफोन के कई फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है।

इस फोन को Pixel 6a के अपग्रेड वर्जन के रूप में पेश किया जाना है। उम्मीद की जा रही है कि फोन में गूगल के इन-हाउस चिपसेट के साथ शानदार कैमरे भी पेश किए जाएंगे और रिपोर्ट के मुताबिक ये सभी सुविधाएं सस्ती लेकिन बढ़ी हुई कीमत पर आ सकती हैं। अब, यह पता चला है कि अगर आप Google Pixel 7a को प्रीऑर्डर करते हैं तो Google एक यूनिक फ्रीबी की पेशकश कर सकता है।

Google Pixel 7a प्रीऑर्डर ऑफर

ट्विटर पर लीकर बिलबिल-कुन के अनुसार, Google उन कस्टमर्स को Pixel Buds A-Series की पेशकश कर सकता है। ये सुविधा उन कस्टमर्स के लिए है, जो 10 मई से 22 मई के बीच Google Pixel 7a को प्रीऑर्डर करते हैं। लीकर आगे दावा करता है कि यह ऑफर अब फ्रांस में उपलब्ध है और हो सकता है कि Google विश्व स्तर पर इसकी घोषणा करें।

इस लिस्ट में शामिल है ये प्रोडक्ट

Pixel Buds A-Series Google का लेटेस्ट बजट ईयरबड है, जिसकी कीमत $99 है। इसके अलावा, लीक्स में दावा किया गया है कि Google I/O 2023 में Pixel Buds A-Series का आसमानी नीला रंग भी दिखा सकता है।

Google Pixel 7a की कीमतों में बढ़ोतरी

इस रिपोर्ट के अनुसार, Google यूके में Pixel 7a की कीमत 50 यूरो तक बढ़ा सकती है, यानी कि कंपनी 449 यूरो में पर बेच सकती है। इसकी तुलना में, Pixel 6a वर्तमान में 399 यूरो में बिक रहा है। यह लीक पिछली 9to5Google रिपोर्ट से मिली है जिसमें दावा किया गया है कि Pixel 7a की अमेरिकी कीमतों में भी 50 डॉलर की बढ़ोतरी देखी जा सकती है, जिसका अर्थ है कि यह 499डॉलर में लॉन्च हो सकता है।

इस मूल्य वृद्धि के बावजूद, Pixel 7a अभी भी मौजूदा Pixel 7 लाइनअप में सबसे किफायती मॉडल रहेगा, जिसमें Pixel 7 599डॉलर /599यूरो में बिकेगा। Google I/O 2023 में आधिकारिक लॉन्च से Google Pixel 7a के बारे में वास्तविक जानकारी का पता चलेगा।