Move to Jagran APP

माता-पिता को दीवाली पर गिफ्ट करें सस्ता Smartphone, यादगार रहेगा उनके लिए ये तोहफा

दीवाली के मौके पर अगर आप अपने माता-पिता के लिए कोई यादगार तोहफा तलाश रहे हैं तो आप उन्हें मोटोरोला का एक स्मार्टफोन गिफ्ट में दे सकते हैं। यह बजट रेंज फोन उनके लिए कम कीमत में अच्छा रहेगा। इसमें 18W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी दी गई है। फोन में क्वालकॉम का प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 26 Oct 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
मोटोरोला का स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट से कम दाम में खरीदने का मौका
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप दीवाली पर अपने माता-पिता के लिए कोई ऐसा गिफ्ट तलाश रहे हैं, जो उनके लिए हमेशा यादगार रहे। तो आप उन्हें नया स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। मोटोरोला का एक ऐसा फोन है, जो सस्ती कीमत में अच्छी-खासी खूबियां ऑफर करता है। इसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। दीवाली पर अगर आप इस बजट रेंज फोन को अपने माता-पिता को तोहफे के रूप में देंगे तो यह उनके लिए हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा। इस फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। 

दीवाली पर माता-पिता को दें नया फोन

10 हजार रुपये से कम में Motorola g45 5G फोन बढ़िया दीवाली तोहफा हो सकता है। इस फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये है। इसमें जो रैम दी गई है वह 16 जीबी तक एक्सपैंडेबल है। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक लाभ भी दिया जा रहा है।

अगर आपके पास कोई पुराना फोन पड़ा है तो उसे एक्सचेंज में लगाकर फोन की कीमत 6,800 रुपये तक कम करवा सकते हैं। हालांकि, इसका लाभ लेने के लिए फोन की कंडीशन सही होनी चाहिए। स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB वेरिएंट में भी आता है, जो 11,999 रुपये में शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए लिस्टेड है।

इस पर भी एक्सचेंज और बैंक ऑफर मिल रहे हैं। इसमें ब्रिलियंट ब्लू, ब्रिलियंट ग्रीन और वाइवा मजेंटा कलर ऑप्शन मिलते हैं। फोन वीगन लैदर फिनिश के साथ आता है। इसे पानी और धूल से सेफ रखने के लिए IP54 की रेटिंग भी मिली हुई है। बड़ी बैटरी होने बावजूद फोन लाइटवेट है।

Motorola g45 5G: स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- इस फोन में 6.5 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 1600 x 720 पिक्सल रेजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर- फोन Qualcomm SD 6s Gen 3 6nm प्रोसेसर पर काम करता है। यह क्वालकॉम का एंट्री लेवल चिपसेट है।

कैमरा- फोन में रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 8MP का सेकेंडरी कैमरा है। इसमें सेल्फी के लिए 16MP का सेंसर मिल रहा है।

बैटरी और चार्जिंग- फोन 18W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh बैटरी से पावर लेता है।

यह भी पढ़ें- 5000 mAh बैटरी और 8GB रैम वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 5,599 रुपये